Sidharth Malhotra की Action Drama Yodha OTT पर उपलब्ध, Subscription के बाद भी देने होंगे पैसे

Sidharth Malhotra की Action Drama Yodha OTT पर उपलब्ध, Subscription के बाद भी देने होंगे पैसे
HIGHLIGHTS

सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन ड्रामा 'योद्धा (Yodha)' अब ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही है।

यह फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

यह फिल्म मुफ़्त में उपलब्ध नहीं है। फिल्म देखने के लिए दर्शकों को 349 रुपये का शुल्क देना होगा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन ड्रामा ‘योद्धा (Yodha)’ अब ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही है। नई नई जोड़ी सागर अंब्रे-पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। दिशा पटानी और राशि खन्ना की विशेषता वाली यह फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

हालांकि अब इसे Amazon Prime Video पर देखा जा सकता है। हालांकि Amazon Prime Video Subscription होने के बाद भी आपको यह फिल्म देखने को नहीं मिलने वाली है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस फिल्म को कैसे देखा जा सकता है।

Prime Video Subscription होने के बाद भी अलग से देने होंगे पैसे?

‘योद्धा (Yodha)’ अब प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है, लेकिन यहाँ एक कैच नजर आ रहा है। यह मुफ़्त में उपलब्ध नहीं है। फिल्म देखने के लिए दर्शकों को 349 रुपये का शुल्क देना होगा। एक बार किराये का भुगतान करने के बाद, प्राइम वीडियो ग्राहकों के पास फिल्म देखना शुरू करने के लिए 30 दिन का समय होगा। मैंने नीचे एक स्क्रीनशॉट भी इसके लिए लगाया है। आप इसे यहाँ देख सकते हैं। फिल्म को IMDb रेटिंग के तौर पर मात्र IMDb 6.2 ही प्राप्त हुई है।

क्या है योद्धा (Yodha) की कहानी?

एक्शन-थ्रिलर एक ऑफ-ड्यूटी सैनिक की कहानी बताती है जो हाईजैकर्स को हराने और इंजन की खराबी से निपटने के दौरान एक वाणिज्यिक विमान में यात्रियों की रक्षा करने की रणनीति तैयार करता है।

फिल्म का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने किया है।

फिल्म को लेकर कैसी प्रतिक्रिया आ रही हैं?

समीक्षा के एक अंश में लिखा है, “हालांकि ‘योद्धा (Yodha)’ सिद्धार्थ की महिला प्रशंसकों को प्रसन्न करेगी, लेकिन यह अपने पूर्वानुमानित कथानक के साथ फिल्म प्रेमियों को संतुष्ट करने में विफल रही है। विभिन्न प्रकार के स्वादों की पेशकश करने के लिए, निर्देशक पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे इस फिल्म को सही अंजाम तक नहीं ले जा पाएँ हैं।

Yodha की स्टारकास्ट

फिल्म में रोनित रॉय, तनुज विरवानी, सनी हिंदुजा, कृतिका भारद्वाज, एसएम जहीर और कई अन्य लोग भी सहायक भूमिकाओं में हैं। Amazon, एमजीएम स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और मेंटर डिसिपल एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, ‘योद्धा (Yodha)’ कथित तौर पर 55 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई गई है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo