शाओमी का पहला Mi होम एक्सपीरियंस स्टोर चेन्नई में खुला

शाओमी का पहला Mi होम एक्सपीरियंस स्टोर चेन्नई में खुला
HIGHLIGHTS

नये होम एक्सपीरिएंस स्टोर में शाओमी के उन डिवाइसों को भी प्रदर्शित किया जाएगा, जो अभी तक भारत में लॉन्च नहीं हुये हैं.

शाओमी ने भारत में अपना पहला Mi होम एक्सपीरियंस स्टोर खोला है, जो चेन्नई के वेलाचेरी के फीनिक्स मार्केट सिटी मॉल में स्थित है. यह कंपनी की 25वीं Mi होम स्टोर है और 1 मार्च 2018 से ग्राहकों के लिए खुलेगा. ये स्टोर Xiaomi के उन उत्पादों को प्रदर्शित करेगा, जो भारत में अभी तक लॉन्च नहीं हुये हैं, जैसे Mi केटल, Mi बाइक, Mi राइस कुकर, Mi नाइनबोट और दूसरे कई प्रोडक्ट्स. फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट में मिल रहे हैं प्रोडक्ट्स

घोषणा के दौरान, शाओमी इंडिया के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मनु जैन ने कहा, "हम पहले Mi होम एक्सपीरियंस स्टोर को भारत में लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं. हमने हमेशा हमारे प्रशंसकों से प्राप्त प्रतिक्रिया को बहुत महत्व दिया है. साथ ही, यह देश में हमारी ऑफ़लाइन उपस्थिति को मजबूत करने के हमारे विज़न को साकार करने की ओर एक महत्वपूर्ण कदम है."

शाओमी का उद्देश्य साल 2018 के अंत तक भारत में 100 Mi होम स्टोर्स खोलना है, जो खरीदारों को प्रोडक्ट्स के अनुभव, मूल्यांकन और खरीद की अनुमति देगा. नया स्टोर कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स का प्रदर्शन कर रही है, जो अभी तक देश में उपलब्ध नहीं हैं. जैसे वॉटर प्यूरिफॉयर, पोर्टेबल एयर प्यूरिफॉयर, लैपटॉप, राइस कुकर, रोबोट वैक्यूम क्लीनर और अन्य. कंपनी जल्द ही दिल्ली और मुंबई में 2 और Mi होम एक्सपीरियंस स्टोर खोलने की योजना में है. 

 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo