पीएस5 के लिए डुअलसेंस एज वायरलेस कंट्रोलर लॉन्च करेगी सोनी

पीएस5 के लिए डुअलसेंस एज वायरलेस कंट्रोलर लॉन्च करेगी सोनी
HIGHLIGHTS

सोनी ने घोषणा की है कि वह 26 जनवरी, 2023 को वैश्विक स्तर पर, प्लेस्टेशन द्वारा विकसित अपने डुअलसेंस एज वायरलेस कंट्रोलर, पहला अल्ट्रा-कस्टमाइजेबल कंट्रोलर लॉन्च करेगी।

डुअलसेंस एज कंट्रोलर 199.99 डॉलर की कीमत में उपलब्ध होगा। यूएस, यूके, फ्रांस, जर्मनी, नीदरलैंड, बेल्जियम और लक्जमबर्ग में 25 अक्टूबर से प्लेस्टेशन डायरेक्ट पर प्री-ऑर्डर शुरू हो जाएंगे।

सोनी ने घोषणा की है कि वह 26 जनवरी, 2023 को वैश्विक स्तर पर, प्लेस्टेशन द्वारा विकसित अपने डुअलसेंस एज वायरलेस कंट्रोलर, पहला अल्ट्रा-कस्टमाइजेबल कंट्रोलर लॉन्च करेगी। डुअलसेंस एज कंट्रोलर 199.99 डॉलर की कीमत में उपलब्ध होगा। यूएस, यूके, फ्रांस, जर्मनी, नीदरलैंड, बेल्जियम और लक्जमबर्ग में 25 अक्टूबर से प्लेस्टेशन डायरेक्ट पर प्री-ऑर्डर शुरू हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: भारत में iPhone SE 2022 की कीमत में हुई बढ़ोतरी: जानिए नई कीमतों के बारे में…

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि लेटेस्ट कंट्रोलर में कई हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर-आधारित वैयक्तिकरण विकल्प हैं, जिनमें बटन रीमैपिंग, स्टिक संवेदनशीलता और ट्रिगर को ठीक करने की क्षमता, कई नियंत्रण प्रोफाइल के बीच स्वैप करने के विकल्प और एक अद्वितीय ऑन-कंट्रोलर यूजर इंटरफेस शामिल हैं।

यह डुअलसेंस वायरलेस कंट्रोलर के सिग्नेचर कम्फर्ट और इमर्सिव फीचर्स जैसे हैप्टिक फीडबैक और एडेप्टिव ट्रिगर को भी स्पोर्ट करता है।

इसके अलावा, उपयोगकर्ता वायरलेस नियंत्रक को विशिष्ट रूप से अपना बना सकते हैं जिसमें स्टिक कैप के तीन परिवर्तनशील सेट और बैक बटन के दो परिवर्तनशील सेट शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक हीलियो G99 SoC और 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Infinix Note 12 (2023)

इस बीच, एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि टेक दिग्गज कथित तौर पर जल्द ही अपने नए प्लेस्टेशन 5 गेमिंग कंसोल को भारतीय बाजार में लाने की योजना बना रही है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo