डेली 3GB डेटा और एक साल तक फ्री कॉलिंग के अलावा OTT बेनेफिट, कहाँ मिलेंगे इतने धांसू प्लान

डेली 3GB डेटा और एक साल तक फ्री कॉलिंग के अलावा OTT बेनेफिट, कहाँ मिलेंगे इतने धांसू प्लान
HIGHLIGHTS

मौजूदा समय में यूजर्स सालाना प्रीपेड प्लान्स को तरजीह देते हैं।

ये प्लान यूजर्स को साल भर बार-बार रिचार्ज करने से राहत प्रदान करते हैं।

Reliance Jio के पोर्टफोलियो में भी एक ऐसा ही प्रीपेड प्लान है। कंपनी के प्रीपेड प्लान की कीमत 4,199 रुपये है।

मौजूदा समय में यूजर्स सालाना प्रीपेड प्लान्स को तरजीह देते हैं। ये प्लान यूजर्स को साल भर बार-बार रिचार्ज करने से राहत प्रदान करते हैं। इसके अलावा, वे कई बेहतरीन लाभ प्रदान करते हैं। Reliance Jio के पोर्टफोलियो में भी एक ऐसा ही प्रीपेड प्लान है। कंपनी के प्रीपेड प्लान की कीमत 4,199 रुपये है। पूरे साल के प्लान में कंपनी को 3GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ Disney+ Hotstar Premium का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। Jio के अलावा Vodafone-Idea और Airtel के भी कुछ बेहतरीन सालाना प्लान हैं। आइए जानें कौन सी कंपनी आपको इन सभी प्लान्स में ज्यादा बेनिफिट दे रही है!

यह भी पढ़ें: कैसे प्राप्त करें eSIM? क्या आपके फोन में काम करने वाला है eSIM, यहाँ देखें फोन्स की लिस्ट

Jio के 4199 रुपये के प्लान के क्या फायदे हैं?

कंपनी का यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए आपको रोजाना 3GB डेटा के साथ कुल 1095GB डेटा मिलेगा। कंपनी इस प्लान पर प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस भी दे रही है। इस प्लान के ग्राहक देशभर के सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे। प्लान की खास बात यह है कि कंपनी Disney+ Hotstar Premium का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

यह भी पढ़ें: गिम्बल स्टेबलाइज़ेशन के साथ लीक हुआ Asus Zenfone 9 का ऑफिशियल प्रोडक्ट विडियो

Telecom plans

Airtel के इस सालाना प्लान में Disney+ Hotstar फ्री है

एयरटेल के 3,359 रुपये के प्लान के कई बेहतरीन फायदे हैं। इस प्लान के तहत कंपनी इंटरनेट के लिए प्रतिदिन 2.5GB डेटा दे रही है। यह प्लान प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस दे रहा है, आपके पास देश भर के सभी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग की सुविधा भी है। यह प्लान ग्राहकों को एक साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल का मुफ्त एक्सेस प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: Nothing Phone (1) पर Flipkart देने वाला है ये खास डिस्काउंट, लॉन्च से पहले देखें

वोडाफोन-आइडिया का 3099 रुपये वाला प्लान

Vodafone-Idea का यह प्लान 365 दिनों तक चलेगा। इस प्लान में कंपनी प्रतिदिन 2GB डेटा दे रही है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी जो रोजाना 100 फ्री एसएमएस देती है। वोडा का प्लान Disney+ Hotstar Mobile के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इस प्लान के साथ कंपनी बिंग ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट जैसे बेनिफिट्स भी दे रही है।

यह भी पढ़ें: ये बेस्ट SSD ड्राइव ब्रांड अपके डिवाइस के बूटअप टाइम को करेंगे कम

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo