Reliance Jio Festival Bonanza Offer: मिल रहे तगड़े बेनेफिट, ये यूजर्स उठा सकते हैं लाभ

Reliance Jio Festival Bonanza Offer: मिल रहे तगड़े बेनेफिट, ये यूजर्स उठा सकते हैं लाभ
HIGHLIGHTS

Reliance Jio ने अपने Jio Fiber यूजर्स के लिए Reliance Jio Festival Bonanza Offer की घोषणा की है।

यह ऑफर इस समय Jio की आधिकारिक वेबसाइट पर चल रहा है।

इस ऑफर के तहत आपको 599 रुपए और 899 रुपए वाले Recharge Plans के साथ धांसू बेनेफिट दिए जा रहे हैं।

Reliance Jio ने Jio Fiber यूजर्स के लिए "फेस्टिव बोनान्ज़ा" (Festive Bonanza) ऑफर की घोषणा की है। ऑफर के तहत, टेलीकॉम ऑपरेटर नए Jio Fiber ग्राहकों को 4,500 रुपये तक के लाभ ऑफर कर रहा है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस ऑफर के तहत अगर आप 1 अक्टूबर से 9 अक्टूबर के बीच Jio Fiber Connection को खरीदते हैं तो आपको यह लाभ मिलने वाला है। 

Jio के नए यूजर्स को कैसे मिलेगा इस ऑफर का लाभ

Jio Fiber फेस्टिव बोनान्ज़ा ऑफर (Jio Fiber Festive Bonanza Offer) अब Jio की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव है। उपयोगकर्ता केवल दो रिचार्ज प्लांस के साथ इस ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें 599 रुपये और 899 रुपये की कीमत वाले Jio Fiber Plans शामिल हैं। यहाँ आप इस ऑफर के बारे में बारीकी से जान सकते हैं, इसके अलावा आपको यह ऑफर कैसे मिलेगा और आप इसका लाभ कैसे उठा सकते हैं, आइए जानते हैं। 

Festive Bonanza offer Reliance Jio

यह भी पढ़ें: इस त्योहार​ के​ सीजन में ​अपनों को ​गिफ्ट​ करें ​4000 रुपये से कम की ​​बेहतरीन स्मार्टवॉच

599 रुपये और 899 रुपये की कीमत वाले प्लांस नए नहीं हैं!

यहाँ आपको एक बात को भी यहाँ ध्यान रखना है कि यह दोनों ही प्लांस पुराने नहीं हैं, यह दोनों ही Jio Fiber Plans पहले से ही यूजर्स के लिए चल रहे हैं, ऐसा भी कहा जा सकता है कि 599 रुपये और 899 रुपये के प्लांस लंबे समय से यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं, इन दोनों ही प्लांस को आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी जाकर देख सकते हैं। 

इन प्लांस को लेकर उठाया जा सकता है ऑफर का लाभ

अब, ऑफर का लाभ उठाने के लिए इच्छुक खरीदार दो में से किसी एक प्लान के साथ एक नए ब्रॉड्बैन्ड कनेक्शन को खरीद सकते हैं। इन दोनों प्लान्स में अनलिमिटेड डेटा एक्सेस, कॉलिंग बेनिफिट्स, फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन, फ्री शॉपिंग वाउचर और बहुत कुछ मिलता है।

Festive Bonanza offer Reliance Jio

Jio Fiber 599 रुपये का प्लान: क्या ऑफर करता है!

यह प्लान वर्तमान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 30mbps डेटा स्पीड और 3.3TB मासिक डेटा लाभ प्रदान करता है। यह Disney+ Hotstar, Sony Liv, Zee5 और 12 अन्य OTT प्लेटफॉर्म्स की मुफ्त सदस्यता भी प्रदान करता है। इस प्लान के साथ 550+ टीवी चैनलों के उपयोग के साथ ऑन-डिमांड टीवी सदस्यता भी प्रदान करती है।

यह भी पढ़ें: Redmi Pad 4G के लॉन्च की तारीख का हुआ खुलासा, इन स्पेक्स के साथ होगा लॉन्च

ऑफर के तहत नए Jio Fiber यूजर्स को 6 महीने की वैलिडिटी के साथ 4500 रुपये का बेनिफिट भी मिल सकता है। इनमें से कुछ लाभों में शामिल हैं:

  • रिलायंस डिजिटल पर 1000 रुपये की छूट। 
  • Myntra पर 1000 रुपये की छूट। 
  • Ajio पर 1000 रुपये की छूट। 
  •  Ixigo पर 1500 रुपये की छूट।

Festive Bonanza offer Reliance Jio

Jio Fiber 899 रुपये का प्लान: क्या ऑफर करता है! 

इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100mbps डेटा स्पीड मिलती है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्लान के साथ आपको ओटीटी लाभ भी मिलते हैं, डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव, ज़ी5 और 12 अन्य प्लेटफार्मों की मुफ्त सदस्यता इस प्लान में दी जा रही है। यह 550+ टीवी चैनलों के उपयोग के साथ ऑन-डिमांड टीवी सदस्यता भी प्रदान करता है।

ऑफर के तहत नए Jio Fiber यूजर्स को 3 महीने की वैलिडिटी के साथ 3500 रुपये का बेनिफिट भी मिल सकते हैं। आइए जानते हैं कि आखिर आपको अन्य क्या क्या मिल सकता है। 

  • रिलायंस डिजिटल पर 500 रुपये की छूट। 
  • Myntra पर 500 रुपये की छूट। 
  • Ajio पर 1000 रुपये की छूट। 
  • Ixigo पर 1500 रुपये की छूट।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio ने फिर कर दिया कमाल, स्मार्टफोन से भी सस्ता लैपटॉप कर दिया लॉन्च, देखें कीमत

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo