Huawei Launch: फ्रीलेस हेडफोन्स के साथ आये Watch GT Active और Elegant Editions

Huawei Launch: फ्रीलेस हेडफोन्स के साथ आये Watch GT Active और Elegant Editions
HIGHLIGHTS

हुवावे स्मार्टफोन्स के USB-C port के ज़रिये Huawei FreeLace को पेयर-अप किया जा सकता है। हुवावे वॉच के Active Edition में 46mm watch face मिलता है और Elegant Edition में 42mm सिरेमिक बेज़ेल ऑप्शन मिलता है।

खास बातें:

  • Huawei Watch GT के Active और Elegant Editions हुए लॉन्च
  • FreeLace Wireless Earphones का भी खुलासा
  • USB-C port हुवावे स्मार्टफोन्स से कनेक्ट होंगे ईयरफोन्स

 

हुवावे ने Watch GT का Active और  Elegant Edition लांच कर दिया है। पेरिस में आयोजित हाल ही में इवेंट के दौरान P30 सीरीज़ स्मार्टफोन्स के लॉन्च किया है। Active Edition में आपको 46mm watch face मिलता है जो Huawei Watch GT Classic Edition और Sport Edition में था और वहीँ Elegant Edition में 42mm सिरेमिक बेज़ेल ऑप्शन मिलता है। Huawei Watch GT Active Edition में 1.39-inch AMOLED HD कलर टचस्क्रीन के साथ 454 x 454 pixel रेसोल्यूशन में आता है वहीँ Elegant Edition 1.2-inch AMOLED HD कलर टचस्क्रीन के साथ 390 x 390 pixels में आता है।

हुवावे का यह दावा है कि WATCH GT एक्टिव, स्पोर्ट और क्लासिक एडिशन दो हफ्ते की बैटरी लाइफ देते हैं। आप इसके जरिए हार्ट रेट, स्लीप ट्रैकिंग, 90 मिनट ऑफ एक्सरसाइज प्रति हफ्ते और एक्टिव नोटिफिकेशन पा सकते हैं। अगर आप इसे ट्रे़डिशनल वॉच की तरह इस्तेमाल करते हैं तो आप इसकी बैटरी को 1 महीने भी चला सकते हैं।

आपको इन स्मार्टवॉच में फिटनेस एक्टिविटी ट्रैकिंग कैपेबिलिटी मिल रही है। न्यू एडिशन में न्यू Triathlon mode है। इस मोड के जरिए ओपन वाटर स्विमिंग, आउटडोर साइकलिंग और आउटडोर रनिंग को ट्रैक किया जा सकता है। आप इनके स्ट्रैप्स को भी बदल सकते हैं। एक्टिव एडिशन में आप ओरेंज और डार्क ग्रीन कलर ऑप्शन ले सकते हैं वहीँ एलिगेंट में आपको  ब्लैक और वाइट कलर का ऑप्शन मिलता है।

इन हुवावे वॉच एडिशन्स की कीमत

कीमत की बात करें तो Watch GT Active को Euro 229 में लॉन्च किया गया है यानी 17,816 रुपये में आप इसे खरीद सकते हैं। वहीं Watch GT Elegant को  Euro 249 में यानी 19,372 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसे दो कलर ऑप्शन Magic Pearl White और Tahitian Magic Black Pearl में खरीद सकते हैं।

Huawei FreeLace wireless earphones

P30 लोकन्ह के दौरान कंपनी ने FreeLace wireless earphones को भी उतारा जो Huawei HiPair को सपोर्ट करते हैं। इसका मतलब इन्हे Huawei smartphones में केवल प्लग करने पर ही फ़ास्ट चार्ज किया जा सकता है। Graphite Black, Amber Sunrise, Emerald Green और Moonlight Silver कलर ऑप्शंस में इन्हें चुनिंदा देशों में 11 अप्रैल से उपलब्ध कराया जायेगा। चार्जिंग के लिए हेडफ़ोन को किसी भी USB Type-C वाले स्मार्टफोन, टैबलेट या PC पोर्ट में इन्सर्ट किया जा सकता है। 5 मिनट के चार्ज से आप इसे 4 घंटे चला सकते हैं।

इसमें आपको 120mAh की बैटरी, 8 घंटे का प्लेबैक, 13 घंटे का टॉक टाइम और 12 दिनों का स्टैंडबाई टाइम मिलता है। हर एक इयरपीस में 9.2mm ड्राइवर अल्ट्रा थिन TPU डायफ्राग्म और टाइटेनियम प्लेटिंग दी गयी है। HUAWEI FreeLace की कीमत Euro 99 यानी लगभग 7,705 रुपए है जिसे अप्रैल से हुवावे ऑथोराइज़्ड रीटेलर्स से खरीदा जा सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

2-Week Battery Life के साथ 'हुवावे वॉच GT' भारत में लॉन्च, जानें लॉन्च ऑफर्स

Huawei band 3E और Band 3 pro भारत में लॉन्च, जानें लॉन्च ऑफर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo