Flipkart Big Diwali Sale का आगाज़ दोपहर 12 बजे से, मोबाइल और टीवी आदि पर मिलेंगे धमाका ऑफर्स और डील्स

Flipkart Big Diwali Sale का आगाज़ दोपहर 12 बजे से, मोबाइल और टीवी आदि पर मिलेंगे धमाका ऑफर्स और डील्स
HIGHLIGHTS

Flipkart पर हर साल की तरह ही इस साल भी Flipkart Big Diwali Sale की घोषणा कर दी गई है, Flipkart Sale 29 अक्टूबर यानी आज दोपहर 12 बजे से शुरू होकर 4 नवम्बर तक चलने वाली है।

Flipkart Big Diwali Sale के तहत आपको मोबाइल फोंस और टीवी आदि पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स मिलने वाले हैं।

अभी हाल ही में कंपनी की Big Bilion Days Sale को ख़त्म किया है, और Dussehra Sale 28 अक्टूबर को ख़त्म हुई है।

फ्लिपकार्ट अगले कुछ हफ्तों में देश में अपने फेस्टिव ऑफर ले साथ कुछ कमाल करने वाली है। ऐसा भी सकते हैं कि त्योहारों के मौसम में यह सेल का दौर जारी रहने वाला है। ई-कॉमर्स दिग्गज ने बिग बिलियन डेज़ सेल की मेजबानी पहले ही कर ली है और इस महीने के आखिर में वह बिग दिवाली सेल लाने वाली है, आपको बता देते हैं कि यह सेल यानी Flipkart Big Diwali Sale आज यानी 29 अक्टूबर दोपहर 12 बजे  शुरू होकर 4 नवंबर तक चलने वाली है इस दौरान आपको कुछ बेहतरीन डील्स और डिस्काउंट मिलने वाला है। 

हालांकि, फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों के पास अन्य सभी की तुलना में 12 घंटे पहले ही इस सेल के लाभ मिलना शुरू हो जाने वाला है, अर्थात् अगर आप Flipkart Plus के सदस्य हैं तो यहाँ आपको यह लाभ पहले ही मिलने वाला है।

Flipkart Plus के सब्सक्राइबर्स 29 अक्टूबर की आधी रात से विशेष रियायती डील्स और ऑफर्स का लाभ उठा रहे हैं। अन्य सभी के लिए, फ्लिपकार्ट बिग दिवाली 2020 सेल इसी दिन दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाली है। Flipkart Diwali Sale 2020 में आपको मोबाइल, टीवी और अन्य बहुत से प्रोडक्ट्स पर धमाका डील्स और ऑफर्स मिलने वाले हैं, इसके अलावा ग्राहक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और एक्सिस बैंक जैसे बैंकों के विशेष कैशबैक ऑफर का भी लाभ उठा सकेंगे। इसके अलावा आप एचडीएफसी, आईसीआईसीआई और एसबीआई जैसे बैंकों के ईएमआई ऑफर्स का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

Flipkart का दावा है कि ग्राहकों को मोबाइल फोन पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। जबकि लैपटॉप खरीदने वालों को 50 प्रतिशत की छूट का लाभ मिल सकेगा। फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के दौरान सैमसंग, पोको, ओप्पो और रियलमी के फोन आपको लिमिटेड पीरियड के लिए बेहद ही कम दाम में मिल सकते हैं। फ्लिपकार्ट ने यह भी बताया है कि बिग दिवाली सेल सप्ताह के दौरान दिन के विशेष समय पर स्पेशल सेल भी ऑफर करने वाली है, यह सेल 12AM, 8AM और 4PM पर आपको फोन, टीवी और अन्य प्रोडक्ट्स पर बेहद ही शानदार डील्स दे सकती है। इस सेल के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप यहाँ क्लिक करके सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo