Flipkart Dussehra Special Sale हुई शुरू, iPhone 11 Pro की कीमत में भारी कटौती

Flipkart Dussehra Special Sale हुई शुरू, iPhone 11 Pro की कीमत में भारी कटौती
HIGHLIGHTS

अभी बीते कल ही Flipkart पर चल रही बिग बिलियन डेज़ सेल का अंत हुआ है

इस सेल के ख़त्म हुई है, इसके ठीक बाद ही Flipkart ने आज अपनी दशहरा स्पेशल सेल की शुरुआत की घोषणा की है, अर्थात् यह सेल शुरू हो गई है

यह नई सेल आज यानी 22 अक्टूबर से से शुरू हो गई है और 28 अक्टूबर तक चलेगी

अभी बीते कल ही Flipkart पर चल रही बिग बिलियन डेज़ सेल का अंत हुआ है, इस सेल के ख़त्म हुई है, इसके ठीक बाद ही Flipkart ने आज अपनी दशहरा स्पेशल सेल की शुरुआत की घोषणा की है, अर्थात् यह सेल शुरू हो गई है। यह नई सेल आज यानी 22 अक्टूबर से से शुरू हो गई है और 28 अक्टूबर तक चलेगी। अमेज़न ने घोषणा की कि इसकी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की बिक्री पूरे एक महीने तक चलेगी, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि फ्लिपकार्ट ने बैक-टू-बैक सेल्स की घोषणा की है। 

फ्लिपकार्ट ने नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प, एक्सचेंज डिस्काउंट और मोबाइल प्रोटेक्शन के साथ स्मार्टफोन पर शानदार डील्स पेश की हैं। इस सेल के लिए, ई-कॉमर्स दिग्गज Flipkart ने कोटक महिंद्रा बैंक और एचएसबीसी बैंक के साथ भागीदारी की है ताकि अपने ग्राहकों को 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा सके। सेल में Realme C3, iPhone SE (2020), iPhone 11 Pro और Redmi 8A Dual जैसे फोन कीमत में भारी कटौती साईट पर देखी जा सकती है, यहाँ इन मोबाइल फोंस को लिस्टेड देखा जा सकता है।

इस सेल में आपको बता देते है कि Flipkart पर 64GB iPhone 11 Pro मोबाइल फोन को लगभग Rs 79,999 की कीमत में Flipkart की स्पेशल दशहरा सेल में ख़रीदा जा सकता है, उसका मतलब है कि इस मोबाइल फोन पर आपको Rs 21,601 का डिस्काउंट दिया जा रहा है, अर्थात् इसकी कीमत में यह भारी कटौती देखी गई है, हालाँकि इस मोबाइल फोन की असल कीमत Rs 1,06,600 है. इस मोबाइल फोन को नो-कॉस्ट EMI के साथ भी ख़रीदा जा सकता है। 

इसके अलावा iPhone SE (2020) मोबाइल फोन को Rs 34,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है, हम यहाँ 64GB मॉडल की बात करे रहे है, इस मोबाइल फोन पर आपको Rs 7,501 डिस्काउंट दिया जा रहा है, हालाँकि इस मोबाइल फोन की आधाकारिक कीमत की बात करें तो यह लगभग Rs 42,500 है। इसके अलावा iPhone SE (2020) के 128GB मॉडल को यहाँ Rs 39,999 में लिया जा सकता है। 

हालाँकि अगर हम Realme C3 मोबाइल फोन की बात करें तो इसे आप Rs 1000 के डिस्काउंट के साथ Flipkart की इस सेल में खरीद सकते हैं। इसके अलावा POCO M2 मोबाइल फोन को भी Rs 1000 के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। Realme Narzo 20 Pro की बात करें तो इसे भी Rs 1000 के प्रीपेड एक्सचेंज ऑफ़र के साथ लिया जा सकता है। 

अंत में अगर Redmi 8A Dual मोबाइल फोन की बात करें तो इस मोबाइल फोन को Rs 500 के डिस्काउंट के साथ लिया जा सकता है।  हालाँकि Samsung Galaxy S20+ को भी इस सेल के दौरान बेहद ही कम कीमत में ख़रीदा जा सकता है। दशहरा सेल में Flipkart पर आप इस मोबाइल फोन को 8GB रैम और 128GB मॉडल में मात्र Rs 49,999 की कीमत में ले सकते हैं। इसके अलावा Samsung Galaxy Note 10+ मोबाइल फोन को भी इस सेल में Rs 59,999 में ख़रीदा जा सकता है। अगर आप इस सेल का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको यहाँ पर जाना होगा।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo