Digit ने Paytm के साथ की साझेदारी, पेटीएम पर ऐसे पढ़ें डिजिट को

Digit ने Paytm के साथ की साझेदारी, पेटीएम पर ऐसे पढ़ें डिजिट को
HIGHLIGHTS

डिजिट ने पेटीएम मिनी ऐप स्टोर से की साझेदारी

डिजिट पेटीएम मिनी स्टोर के पहले चरण में शामिल

अब डिजिट को पेटीएम पर पढ़ें

Digit ने Paytm के साथ मिलकर साझेदारी की है और Paytm Mini App Store पर लिस्टेड मिनी-ऐप्स ए पहले वेव का हिस्सा बना है। अब आप Paytm Mini App Store पर डिजिट पर खबरें पढ़ सकते हैं। यहां आपको एक टेक्नॉलॉजी से जुड़ी खबरें, रिव्यू, कंपेरिजन सभी एक बढ़िया स्मूद एक्सपिरियन्स के साथ मिलेंगे। एक अच्छी बात यह है कि आपको इसके लिए अलग ऐप डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि मिनी ऐप स्टोर को एंडरोइड फोंस के लिए पेटीएम पेमेंट ऐप पर ही इंटीग्रेट किया गया है।

Paytm Mini Apps वैबसाइट का कस्टम-बिल्ट मोबाइल वर्जन ऑफर करता है और ऐप जैसा अनुभव तो देता ही है साथ ही आपका डाटा आर स्टोरेज भी बचाता है। मिनी ऐप्स फास्ट और एफ़िशिएंट हैं और निर्माताओं को अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स के लिए अलग वर्जन तैयार करने की आवश्यकता नहीं है।

मिनी ऐप्स के पहले चरण में डिजिट पेटीएम पर 300 अन्य ऐप-बेस्ड प्लेटफॉर्म्स के साथ लिस्टेड है जिसमें Decathalon, Ola, Domino’s Pizza आदि शामिल हैं। Mini App Store पर कई श्रेणी जैसे शॉपिंग, हैल्थकेयर, फूड ऑर्डर, ट्रैवल, न्यूज़, यूटिलिटी, फाइनेंशियल सर्विस, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलोजी, म्यूज़िक, लाइव TV, मिनी गेम्स और एडुकेशन आदि को रखा गया है।

Mini App Store पर पेटीएम के CEO Vijay Shekhar Sharma ने कहा, पेटीएम मिनी ऐप स्टोर हमारे युवा भारतीय डेवलपर्स को नई अभिनव सेवाओं के निर्माण के लिए हमारी पहुंच और भुगतान का लाभ उठाने का अधिकार देता है। पेटीएम यूजर्स के लिए, यह एक सहज अनुभव होगा जिसमें किसी भी अलग से डाउनलोड की आवश्यकता नहीं होती है और उन्हें अपने पसंदीदा भुगतान विकल्प का उपयोग करने में सक्षम बनाता है।”

Now read Digit on Paytm Mini App Store

Paytm पर Digit को कैसे ढूंढें और पढ़ें?

Now read Digit on Paytm Mini App Store

अब आप पेटीएम पर डिजिट को पढ़ सकते हैं। ऐसे आप पेटीएम पर ढूंढ सकते हैं हमें…

  • पेटीएम ऐप ओपन करें
  • सर्च बार पर टैप कर के डिजिट टाइप करें
  • आपको यहां डिजिट मिनी-ऐप पहले विकल्प में ही दिख जाएगा

Now read Digit on Paytm Mini App Store

दूसरे तरीके की बात करें तो आपको मिनी ऐप स्टोर सेक्शन पर जाएं। ऐप स्टोर पर पहुंचने के बाद कैटेगरी पर जाएं और न्यूज़ और कंटैंट विकल्प पर टैप करें। स्क्रॉल डाउन कर के आपको डिजिट मिनी ऐप मिल जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo