BSNL के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लांस, कीमत जानकार खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे

BSNL के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लांस, कीमत जानकार खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे
HIGHLIGHTS

अगर आपको अपने प्लांस में अच्छी खासी वैलिडीटी के अलावा कॉलिंग आदि का लाभ चाहिए तो आप BSNL का STV_49 Plan ले सकते हैं।

यह प्लान मात्र 49 रुपये की कीमत में आता है, इसमें आपको 20 दिनों की वैलिडीटी मिलती है।

हालांकि इसके अलावा इस प्लान में आपको 1GB डेटा के साथ ही 100 मिनट के लिए कॉलिंग लाभ भी मिलता है।

यूं तो आपको Reliance Jio, Airtel, Vodafone Idea की ओर से भी कई सबसे सस्ते और बेहतरीन लाभ वाले प्लांस मिल जाने वाले हैं। लेकिन इन तीनों कंपनियों के प्लांस की कीमत बढ़ जाने के बाद हमारे पास BSNL ही एक मात्र उपाये बचता है, जो कम कीमत में एक से बढ़कर एक प्लान पेश करता है, जो कम कीमत में आने के साथ ही बेहतरीन लाभों से लैस हैं। अगर आपको अपने प्लांस में अच्छी खासी वैलिडीटी के अलावा कॉलिंग आदि का लाभ चाहिए तो आप BSNL का STV_49 Plan ले सकते हैं, जो मात्र 49 रुपये की कीमत में आता है, इसमें आपको 20 दिनों की वैलिडीटी मिलती है। हालांकि इसके अलावा इस प्लान में आपको 1GB डेटा के साथ ही 100 मिनट के लिए कॉलिंग लाभ भी मिलता है। आइए अब नजर डालते हैं कुछ अन्य प्लांस पर!

यह भी पढ़ें: ये बेस्ट SSD ड्राइव ब्रांड अपके डिवाइस के बूटअप टाइम को करेंगे कम

BSNL Cheapest plans 2022

49 रुपये की कीमत वाले प्लान के अलावा कंपनी के पास एक 87 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान भी है। इस प्लान को STV_87 के तौर पर कंपनी की वेबसाइट पर देखा जा सकता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है, इसके अलावा आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्लान में आपको 1GB डेली डेटा मिलता है। हालांकि यह प्लान आपको 100 SMS भी डेली प्रदान करता है। यहाँ आपको बता देते है कि इस प्लान की वैलिडीटी 14 दिनों की है। इसके अलावा आपको इस प्लान के साथ Hardy Mobile Gaming सर्विस का लाभ भी मिलता है। 

हालांकि एक दूसरे प्लान के तौर पर कंपनी के पास 99 रुपये की कीमत वाले STV_99 भी है। इस प्लान में आपको 18 दिनों की वैलिडीटी मिलती है, साथ ही प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ और PRBT का लाभ भी मिलता है। हालांकि प्लान के साथ आपको SMS या डेटा का कोई लाभ नहीं मिलता है। इस प्लान के अलावा एक अन्य प्लान भी आपको दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: गिम्बल स्टेबलाइज़ेशन के साथ लीक हुआ Asus Zenfone 9 का ऑफिशियल प्रोडक्ट विडियो

BSNL Cheapest plans 2022

यहाँ इस लिस्ट मे एक अन्य प्लान के तौर पर कंपनी के पास 105 रुपये की कीमत वाला एक प्लान और भी है। इस प्लान में आपको 22 दिनों की वैलिडीटी मिलती है। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी इस प्लान में मिलती है, हालांकि यह प्लान आपको कोई भी SMS आदि का लाभ नहीं देता है। 

अंत में आपके पास 118 रुपये की कीमत वाला एक अन्य प्लान भी है, जो आपको 20 दिनों की वैलिडीटी के साथ मिलता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कलिंग के साथ 0.5GB डेली डेटा मिलता है। इतना ही नहीं, प्लान के साथ आपको फ्री PRBT का लाभ भी मिलता है। हालांकि इस प्लान के साथ भी आपको कोई SMS लाभ नहीं मिलता है। 

यह भी पढ़ें: कैसे प्राप्त करें eSIM? क्या आपके फोन में काम करने वाला है eSIM, यहाँ देखें फोन्स की लिस्ट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo