100 रुपये की कीमत के अंदर 3 बेहतरीन प्लांस, इस कंपनी ने बाजार में मचा रखा है भौकाल

100 रुपये की कीमत के अंदर 3 बेहतरीन प्लांस, इस कंपनी ने बाजार में मचा रखा है भौकाल
HIGHLIGHTS

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल के पास कई प्रीपेड प्लान हैं, जो रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया जैसी कंपनियों के पास नहीं हैं।

आज हम आपको बीएसएनएल के 100 रुपये से कम के 3 प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं।

इन प्लान्स में आपको डाटा के साथ कॉलिंग और दूसरे बेनिफिट्स ऑफर किए जाते हैं।

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल के पास कई प्रीपेड प्लान हैं, जो रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया जैसी कंपनियों के पास नहीं हैं। आज हम आपको बीएसएनएल के 100 रुपये से कम के 3 प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। इन प्लान्स में आपको डाटा के साथ कॉलिंग और दूसरे बेनिफिट्स ऑफर किए जाते हैं। यह प्लान उन यूजर्स के लिए एक्सक्लूसिव हैं जो अपना सिम एक्टिव रखना चाहते हैं। अब अगर आप भी अपने BSNL के सिम को सेकन्डेरी सिम के तौर पर मात्र चालू रखना चाहते हैं तो आपको जानकारी दे दें कि यह प्लान आपके लिए भी बेहतरीन होने वाले हैं। आइए जानते हैं इन प्लांस के बारे में विस्तार से…! 

यह भी पढ़ें: 3 अगस्त को लॉन्च होने वाला है OnePlus 10T, नहीं मिलेगा अलर्ट स्लाइडर और Hasselblad ब्रांडिंग

100 रुपये के अंदर 3 बेहतरीन प्लान

BSNL

लिस्ट में पहला प्लान 87 रुपये का है। इस प्लान में आपको 14 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और प्रतिदिन 1GB डेटा मिलता है। यह इंडस्ट्री का सबसे सस्ता प्लान है, जिसमें एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। यह प्रति दिन 100 एसएमएस प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: काफी दिनों से था इंतजार, WhastApp यूजर्स के लिए आया एक नया और शानदार फीचर

कंपनी का दूसरा प्लान 97 रुपये का है। यह प्लान 18 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है। प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ रोजाना 2GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। हालांकि इतना ही नहीं इस प्लान में आपको मुफ्त लोकधुन कॉन्टेन्ट भी फ्री में दिया जा रहा है। प्लान में एसएमएस की सुविधा नहीं है।

लिस्ट में आखिरी प्लान 99 रुपये का है। यह प्लान 18 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है। यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री कॉलरट्यून ऑफर किया जा रहा है। साथ ही, आपको डेटा या एसएमएस नहीं मिलेगा। अब देखना आपको है कि आप किस प्लान को अपने लिए लेते हैं।

यह भी पढ़ें: FASTRACK का नया स्मार्टवॉच Reflex Play 1.3 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ भारत में किया गया लॉन्च, देखें कीमत

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo