Apple का स्पेशल इवेंट 15 सितम्बर को... क्या हो सकता है लॉन्च

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 09 Sep 2020
HIGHLIGHTS
  • 15 सितंबर को होगा ऐप्पल इवेंट: अगर हम इनवाइट पर ध्यान दें तो यहाँ पढ़ा जा सकता है कि, टाइम फ़्लाइज़, इसका मतलब अगर निकाला जाए तो ऐसा कहा जा सकता है कि एप्पल की ओर से नेक्स्ट जेन एप्पल वॉच को लॉन्च किया जा सकता है

  • हालांकि हर कोई उम्मीद कर रहा है कि उन्हें नई आईफोन 12 सीरीज देखने को मिल सकती है

  • यह इवेंट कैलिफोर्निया के क्यूपर्टिनो में ऐप्पल के मुख्यालय में स्टीव जॉब्स थिएटर में होगा, जो स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे (भारतीय समय के अनुसार 10:30 बजे) होने वाला है

Apple का स्पेशल इवेंट 15 सितम्बर को... क्या हो सकता है लॉन्च
Apple का स्पेशल इवेंट 15 सितम्बर को... क्या हो सकता है लॉन्च

Apple ने पुष्टि की है कि उसका अगला स्पेशल इवेंट मंगलवार, 15 सितंबर को होगा। यह इवेंट  कैलिफोर्निया के क्यूपर्टिनो में ऐप्पल के मुख्यालय में स्टीव जॉब्स थिएटर में होगा, जो स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे (भारतीय समय के अनुसार 10:30 बजे) होने वाला है। यह एप्पल की ओर से ऐसा पहला इवेंट होने वाला है, जिसे वर्चुअल तौर पर आयोजित किया जाने वाला है।

तकनीकी दिग्गज के इनवाइट में स्पष्ट रूप से विस्तार नहीं किया गया है कि कौन से प्रोडक्ट्स को इस इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, एप्पल इवेंट आमतौर पर सितंबर में होता है और इसमें कंपनी की ओर से नए प्रोडक्ट्स के सेट को लॉन्च किया जाता रहा है। लेकिन Covid-19 महामारी से उत्पन्न अभूतपूर्व स्थिति को देखते हुए, हमें नहीं पता है कि आखिर इस इवेंट में कौन से प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया जाने वाला है, हालाँकि कुछ लोगों को लग रहा है कि इस इवेंट में Apple iPhone 12 सीरीज को लॉन्च किया जा सकता है, हालाँकि आधिकारिक तौर पर इसके बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसा हो सकता है कि भविष्य में किन प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया जाने वाला है, इसके बारे में भी शोकेस किया जा सकता है।

इवेंट पर पढ़ा जा सकता है कि टाइम फ्लाईज इसका मतलब है कि इस इवेंट में अगली पीढ़ी की एप्पल वॉच को लॉन्च किया जा सकता है। यदि यह लोगों को अपने स्वास्थ्य पर नज़र रखने में मदद करता है, तो इसमें शामिल होने में सक्षम होने पर ऐप्पल का समय अधिक प्रासंगिक हो सकता है। उदाहरण के लिए, Apple वॉच सीरीज़ 6 रक्त या SpO2 ट्रैकिंग में ऑक्सीजन संतृप्ति की निगरानी करने की क्षमता के साथ आ सकता है। स्लीप ट्रैकिंग देशी रूप से निर्मित होगी, जैसा कि वॉचओएस 7 द्वारा इंगित किया गया है। यह भी माना जाता है कि वॉच सीरीज़ 6 को एक उन्नत प्रोसेसर और बेहतर बैटरी लाइफ मिलने वाली है।

इससे पहले सामने आई जानकारी के अनुसार, Apple से संबंधित सामान को लीक करने के लिए एक नाम सामने आ रहा है, जो प्रोसेर के रूप में उभरा है। आपको बता देते हैं कि इनके अनुसार आगामी Apple प्रोडक्ट्स में कुछ लॉन्च डेट्स कुछ अलग होने वाली हैं, जिनके बारे में हम आपको ऊपर बता चुके हैं। iPhone 12 भी इन डेट्स की लिस्ट में मौजूद है, इसका मतलब है कि आगामी अक्टूबर महीने में iPhone 12 को लॉन्च किया जा सकता है। 12 अक्टूबर की अटकलें लॉन्च की तारीख के साथ भी मौजूद हैं। प्रोसेर के अनुसार Apple उसी दिन प्री-ऑर्डर लेना शुरू कर देगा, जबकि शिपिंग 19 अक्टूबर तक राज्यों में शुरू हो जाने वाली है। इसके अलावा नई iPhone सीरीज के लॉन्च के लिए एक इवेंट होने की भी संभावना है। 

हालाँकि आपको यहाँ यह भी बता देते है कि iPhone 12 केवल एकमात्र ऐसा Apple Product नहीं है, जो प्रोसेर के अनुसार लॉन्च होने वाला है, या जिसकी लॉन्च डेट सामने आई है। इस वर्ष एक iPad और एक Apple वॉच भी लॉन्च हो सकती है। हालांकि, ये डिवाइस सितंबर में लॉन्च होंगे। वास्तव में, इन दोनों उत्पादों को 7 सितंबर को बिना किसी इवेंट के ही लॉन्च किया जा सकता है। जबकि वॉच सीरीज़ 6 को कुछ अपग्रेड के साथ आने की उम्मीद है, नए आईपैड मॉडल अभी भी एक रहस्य की तरह लगते हैं। 2020 की शुरुआत में iPad Pro के साथ, ऐसा लगता है कि Apple बेस 10-इंच iPad को अपडेट कर सकता है।

Apple 2021 की शुरुआत में लॉन्च करेगा सस्ता 4G only iPhone 12

Apple के CFO Luca Maestri ने कंपनी की क्वार्टरली अरनिंग के बारे में बात की तो बताया कि आईफोन 12 का प्रॉडक्शन आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा, “जैसा कि आप जानते हैं, पिछले साल हमने सितंबर के आखिर में iPhones की सेल शुरू कर दी थी। इस साल हमारी प्रोजेक्ट सप्लाई कुछ हफ्ते देरी से हो सकती है।”दोनों 6.1 इंच iPhone 12 और 12 Pro डिवाइसेज़ को अक्तूबर की शुरुआत में पेश किया जा सकता है जबकि 5.4 इंच iPhone 12 और 6.7 इंच iPhone 12 को नवम्बर में लाने की उम्मीद है। इसको देखते हुए सस्ते 4G-Only iPhone 12 को 2021 में पेश किया जाना एक सही समय बनता है।

आगामी iPhones के बारे में बात करें तो हाई स्पेक्स वाले आईफोन 12 प्रो डिवाइसेज़ में हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले नहीं मिलने वाली है जैसे उम्मीद की जा रही थी। ऐसा इंजीनियर्स द्वारा बैटरी लाइफ को लेकर दिखाई गई चिंता के बाद हुआ है। iPhone 2021 में हमें LTPO पैनल के साथ प्रो मोशन डिस्प्ले मिल सकती है, जैसी हमने एप्पल वॉच में देखी है। लीक के मुताबिक सस्ते iPhone 12 में OLED डिस्प्ले मिल सकती है।

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Web Title: apple special event time flies is on 15 september here to get full information
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements

हॉट डील्स सारे पोस्ट देखें

AGARO 33511 MAGMA Air compression leg massager with handheld controller, 3 massage mode and intensity for feet, calf and thigh Massager  (Black)
AGARO 33511 MAGMA Air compression leg massager with handheld controller, 3 massage mode and intensity for feet, calf and thigh Massager (Black)
₹ 6199 | $hotDeals->merchant_name
IRIS Fitness Leg and Foot Massager  (Red)
IRIS Fitness Leg and Foot Massager (Red)
₹ 10999 | $hotDeals->merchant_name
ARG HEALTH CARE Leg Massager for Pain Relief Foot, Calf and Leg Massage with Vibration and Heat Therapy (Golden)
ARG HEALTH CARE Leg Massager for Pain Relief Foot, Calf and Leg Massage with Vibration and Heat Therapy (Golden)
₹ 15499 | $hotDeals->merchant_name
HP 15.6 LAPTOP BAG Backpack  (Black, Black, 25 L)
HP 15.6 LAPTOP BAG Backpack (Black, Black, 25 L)
₹ 275 | $hotDeals->merchant_name
ah arctic hunter Anti-Theft 15.6 inches Water Resistant Laptop Bag/Backpack with USB Charging Port and for Men and Women (Black)
ah arctic hunter Anti-Theft 15.6 inches Water Resistant Laptop Bag/Backpack with USB Charging Port and for Men and Women (Black)
₹ 2699 | $hotDeals->merchant_name
DMCA.com Protection Status