अमेज़न इस ब्लूटूथ हेडसेट पर दे रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, साथ ही कुछ अन्य प्रोडक्ट्स पर भी मिल रहा है डिस्काउंट

अमेज़न इस ब्लूटूथ हेडसेट पर दे रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, साथ ही कुछ अन्य प्रोडक्ट्स पर भी मिल रहा है डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

इनमें से अगर आपको कोई प्रोडक्ट सही लगता है तो आप आज इस डिस्काउंट के चलते अपने काफी पैसे बचा सकते हैं.

अमेज़न आज इस छोटे से हेडफ़ोन के अलावा कई अन्य प्रोडक्ट्स पर भी भारी डिस्काउंट दे रहा है. हमारी इस लिस्ट में पॉवरबैंक, ब्लूटूथ स्पीकर और स्मार्टफ़ोन भी शामिल है. तो अगर आपको इनमें से कोई प्रोडक्ट सही लगता है तो आप आज अपने काफी पैसे बचा सकते हैं और इस डिस्काउंट ऑफर का फ़ायदा उठा सकते हैं. नीचे हम डिटेल में इन प्रोडक्ट्स के बारे में बता रहे हैं.

Captcha Asus Zenfone 2 Laser Ze550Kl Compatible Wireless Bluetooth Headphone S530 1Pcs In-Ear V4.0 Stealthheadset,Multicolor

यह ब्लूटूथ हेडसेट मार्केट में उपलब्ध सबसे छोटा ब्लूटूथ हेडसेट है. अमेजन पर इसकी कीमत Rs. 299 है. यह डिवाइस ड्राइविंग और वर्क प्लेस पर कॉलिंग के लिए बहुत यूजफुल है. इस डिवाइस में 50mAh पॉलीमर बैटरी मौजूद है. इस डिवाइस में आपको 4 घंटे का टॉकटाइम और 3.5 घंटे का म्यूजिक टाइम मिलता है. इसके अलावा आपको इसके साथ 365 दिनों डोरस्टेप रिप्लेसमेंट वॉरंटी मिलती है. बता दें कि, आपको सिर्फ के कान का ही हेडसेट मिल रहा है. ऊपर दी गई तस्वीर में जबकि आपको दो हेडफोंस नज़र आ रहे होंगे. आप अपने अनुसार, किसी भी एक तरफ के कान के लिए इस हेडसेट को ले सकते हैं.

Captcha Asus Zenfone 2 Laser Ze550Kl Compatible Wireless Bluetooth Headphone S530 1Pcs In-Ear V4.0 Stealthheadset,Multicolor अमेज़न पर 299 रूपये में खरीदें

Ambrane P-1310 13000mAH Power Bank

इस पॉवर बैंक में आपको 13000mAh की बैटरी मिल रही है और इस डिस्काउंट ऑफर के तहत यह सिर्फ Rs. 849 में आपका हो सकता है. वैसे इसका ओरिजिनल प्राइस अमेज़न पर Rs. 2499 बताया गया है. इस ऑफर के तहत आप अपने Rs. 1650 बचाते हैं और आपको इस प्रोडक्ट पर 66% का डिस्काउंट मिल रहा है. यह पॉवरबैंक ब्लैक और वाइट रंग में सेल के लिए उपलब्ध है. इसमें चार्जिंग के लिए डुअल आउटपुट दिया गया है. यह सैमसंग की बैटरी से लैस है और इस पर आपको 1 साल की वारंटी भी मिल रही है. यह टोर्च लाइट के साथ आता है.

Ambrane P-1310 13000mAH Power Bank (Black-Gold) अमेज़न पर 849 रूपये में खरीदें

Roboster Rechargeable Bluetooth Speaker With Led Wireless Bluetooth Speaker With Handsfree Calling Feature, Fm Radio & Sd Card Slot – Assorted Color

अगर आप एक छोटे से ब्लूटूथ स्पीकर की तलाश में हैं तो यह डिवाइस आपके कैफ काम का हो सकता है. यह देखने में काफी स्टाइलिश है तो यह सस्ता तो कहीं से भी नहीं लगता है. Roboster रिचार्जेबल ब्लूटूथ स्पीकर को Rs.240 में खरीदा जा सकता है. इस वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर में एफएम रेडियो और एसडी कार्ड स्लॉट मौजूद है. इसके अलावा यह डिवाइस लैपटॉप/MP3/MP4 प्लेयर्स के साथ कंपेटिबल है. 

Roboster Rechargeable Bluetooth Speaker With Led Wireless Bluetooth Speaker With Handsfree Calling Feature, Fm Radio & Sd Card Slot – Assorted Color अमेज़न पर 279 रूपये में खरीदें

Lapguard Sailing-1530 15000 mAh Power Bank,White-Blue

Lapguard के इस पावर बैंक की कीमत Rs. 749 है. इस पावर बैंक की क्षमता 15000 mAh है. इस डिवाइस पर आपको 12 महीने की मैन्युफैक्चर वॉरंटी मिलती है. यह पावर बैंक सभी iOS और एंड्रॉयड डिवाइस के साथ कंपेटिबल है. इस डिवाइस में 4 LED लाइट लगी हैं जिससे आप बैटरी चार्जिंग स्टेटस और बैटरी पर्सेंटेज देख सकते हैं.

Lapguard Sailing-1530 15000 mAh Power Bank,White-Blue अमेज़न पर 749 रूपये में खरीदें

Moto G Play, 4th Gen (Black)

अगर आपको एक सस्ते स्मार्टफ़ोन की तलाश है तो यह मोटो का ब्रांडेड स्मार्टफ़ोन आज डिस्काउंट के साथ आपका हो सकता है. वैसे तो अमेज़न की साईट पर इसकी कीमत Rs. 8,999 बताई गई है, हालाँकि इस पर 11% का डिस्काउंट मिल रहा है और यह सिर्फ Rs. 7,999 में आपका हो स्काट है. इस फ़ोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, साथ ही यह 5 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस है. इसमें 5-इंच की 720p डिस्प्ले दी गई है. यह एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 1.2GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 410 क्वाड कोर प्रोसेसर और 2GB की रैम मौजूद है. यह 2800mAh की बैटरी से लैस है.

Moto G Play, 4th Gen (Black), अमेज़न पर 7,999 रूपये में खरीदें

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo