अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल का आख़िरी दिन है आज: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही है भारी छूट

अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल का आख़िरी दिन है आज: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही है भारी छूट
HIGHLIGHTS

आज अमेज़न पर चल रही ग्रेट इंडियन सेल का आख़िरी दिन है, ये सेल पिछले दो दिन से चल रही है और अगर आप अभी तक इस सेल को नहीं देख पाए हैं तो आज आखिरी दिन है इस मौके को हाथ से जानें न दें.

आज अमेज़न पर चल रही ग्रेट इंडियन सेल का आख़िरी दिन है, ये सेल पिछले दो दिन से चल रही है और अगर आप अभी तक इस सेल को नहीं देख पाए हैं तो आज आखिरी दिन है इस मौके को हाथ से जानें न दें. क्योंकि जो डिस्काउंट और ऑफर आपको आज मिल रहे हैं वो शायद आपको फिर से न मिलें.

इसके अलावा अगर इस सेल के पहले दिन कि बात करें तो वह कंपनी के इतिहास का शायद सबसे बड़ा दिन था, लेकिन फिर दूसरे दिन सेल में थोड़ी कमी दर्ज की गई है. और आज आखिरी दिन आपको शानदार ऑफर मिल रहे हैं क्योंकि आज एक बाद ये सेल फिर से काफी समय के बाद ही शायद आयोजित की जायेगी.

तीसरे दिन की थीम में किस तरह के कोई बदलाव नहीं किया गया है क्योंकि पहले दिन की बढ़िया सेल के बाद दूसरे दिन सेल अच्छी नहीं हुई इसीलिए तीसरे दिन की थीम को दूसरे दिन की थीम से रिप्लेस किया गया है. और इसे उसी नाम भी दिया गया है. अब देखना है कि कंपनी आज क्या करके दिखाती है, और आपको कितने बढ़िया ऑफर मिल पाते है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

प्राइम मेम्बर्स और SBI के ग्राहकों को मिल रहा है बढ़िया डिस्काउंट

अमेज़न प्राइम के बारे में तो हम आपको बता ही चुके हैं इसके माध्यम से (अगर आप इसके मेम्बर हैं तो) आपको किसी सेल में आधा घंटे पहले ही भाग लेने का मौक़ा मिलेगा, यानी अगर आप अमेज़न प्राइम के मेम्बर हैं तो आपको भी इस सेल में आधा घंटे पहले ही भाग लेने का मौका मिलेगा और आप इन सभी डिस्काउंट का फायदा आधा घंटे पहले ही उठा सकते हैं. इसके अलावा अगर आप SBI के ग्राहक हैं तो भी आपके लिए बढ़िया ऑफर है, अगर आप SBI कार्ड से शॉपिंग करते हैं तो आपको 7.5 से 10 फीसदी तक का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा.

क्या आप हैं प्राइम मेम्बर? ऐसे बने…

अगर आप प्राइम मेम्बर हैं तो ये सबसे बढ़िया बात है और अगर आप नहीं हैं तो आपको करना सिर्फ इतना है कि आप अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर जाएँ और इस सेवा के साइनअप करें, यहाँ आपसे आपकी कुछ डिटेल्स ली जायेंगी उसके बाद आपको 60 दिनों का ट्रायल दिया जाएगा जो बिलकुल मुफ्त होगा. इसका ट्रायल ख़त्म होने के बाद आपको इसके लिए Rs. 499 का चार्ज प्रतिवर्ष देना होगा. हालाँकि अभी यह दाम और भी बढ़ाए जा सकते हैं.

पहले दिन इन प्रोडक्ट्स पर मिला भारी डिस्काउंट

हालाँकि इस सेल में आपको दिन बदिन अलग प्रोडक्ट्स पर ख़ास डिस्काउंट मिल जायेंगे. पर फिर भी हम आपको कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स के बारे में बता रहे हैं जिनपर आपको ये डिस्काउंट आसानी से मिल जाएगा. आइये एक नज़र डालते हैं इन प्रोडक्ट्स पर…

अगर हम स्मार्टफोंस की बात करें तो आपको बता देते हैं कि मोटो G4 प्लस की कीमत लगभग Rs. 14,999 है लेकिन इस सेल में आप इसे महज़ Rs. 14,499 में ले सकते हैं, इसके अलावा इसका एक अन्य वैरिएंट आपको महज़ Rs. 12,499 में मिल जाएगा हालाँकि इसकी कीमत Rs. 12,999 है. इसके अलावा अगर आप शाओमी का Mi5 लेना चाहते हैं तो यहाँ आपको ये स्मार्टफ़ोन महज़ 22,999 में मिल जाएगा जबकि इसकी कीमत Rs. 24,999 है. साथ ही अगर आप लेनोवो K4 नोट स्मार्टफ़ोन लेना चाहते हैं तो आपको यह स्मार्टफ़ोन महज़ Rs. 10,999  में मिल जाएगा. वहीँ सैमसंग गैलेक्सी नोट 5 आपको महज़ Rs. 36,999 में मिल जाएगा, अगर इसकी असल कीमत पर ध्यान दें तो इसकी कीमत है Rs. Rs. 47,000. इसके अलावा भी आपको बहुत से बड़े डिस्काउंट मिल रहे हैं जिन्हें आप यहाँ देख सकते हैं.

इसे भी देखें: Reach Allure Speed स्मार्टफ़ोन पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

इसे भी देखें: नेक्सस सैलफिश के स्पेक्स GFXBench पर आये सामने

इमेज सोर्स

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo