भारतीय PUBG Mobile प्लेयर्स के लिए खुशखबरी, दूर हुई यह बड़ी दिक्कत

भारतीय PUBG Mobile प्लेयर्स के लिए खुशखबरी, दूर हुई यह बड़ी दिक्कत
HIGHLIGHTS

हाल ही में PUBG Mobile India ट्वीट के ज़रिये इस बात की पुष्टि कर दी है कि गेमप्ले के दौरान आने वाले Healthy Gameplay System एरर को फिक्स किया जा चुका है।

खास बातें:

  • गेम में आ रहा था Healthy Gameplay System' एरर
  • एरर फिक्सिंग की हुई आधिकारिक पुष्टि
  • गेम-प्ले के दौरान हर 6 घंटे में आता था टाइम आउट या हेल्थ रिमाइंडर का एरर

 

भारत के PUBG Mobile प्लेयर्स ने बताया कि उन्हें Health Reminder feature मिल रहा है। इससे प्लयेर टाइम लिमिटेड हो जाता है और यूज़र्स को बैक होने के लिए पूछा जाता है। वहीँ कुछ PUBG Mobile प्लेयर्स का यह भी कहना था कि 6 घंटे के बाद वे इस गेम को नहीं खेल पा रहे थे। वहीँ अब Tencent India ने इस बात को माना है कि वह एक केवल "error" था उनकी तरफ से और अब PUBG Mobile बिना किसी ऐसी दिक्कत के गेम खेल सकते हैं। वहीं इस फीचर के आने का कोई कारण नहीं पता चल पाया है। इन्ही सब के बीच हाल ही में PUBG Mobile के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट का खुलासा हुआ है जिसके मुताबिक Healthy (sic) Gameplay System error को फिक्स किया जा चुका है।

इसके साथ ही पेमेंट सिस्टम सम्बंधित दिक्कत को भी फिक्स किया जा चुका है। साथ ही प्लेयर्स के साथ आ रही इन दिक्कतों के लिए PUBG Mobile India ने माफ़ी भी मांगी है।

आपको बता दें कि मार्च 2018 में लॉन्च PUBG  Mobile गेम को खेलने में कुछ दिनों से भारतीय यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। गेम-प्ले के दौरान प्लेयर्स आउट हो जा रहे थे। साथ ही ऑनलाइन गेम खेलते हुए यूजर्स को हेल्थ रिमाइंडर का Error आ रहा था। इसे लेकर कुछ भारतीय यूजर्स ने रिपोर्ट भी किया। गेम-प्ले के दौरान हर 6 घंटे में टाइम आउट या हेल्थ रिमाइंडर का Error आता और इन यूजर्स को एक दिन में एक बार से ज्यादा बार PUBG खेलने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था।

इतना ही नहीं, यूजर्स को एक नोटिफिकेशन भी आता था जिसमें उन्हें 6 घंटे गेम को खेले जाने के बारे में सूचित किया जाता था यानी केवल 6 घंटे ही एक दिन में प्लेयर्स खेल सकते थे। कई यूजर्स ने ट्वीट से भी बताया कि उन्हें 3 घंटे खेलने के बाद सर्वर से आउट कर दिया गया था।  यूजर्स को आ रही दिक्कत के बाद PUBG Mobile India ने ट्वीट करके यूजर्स से माफी मांगी है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

PUBG Mobile खेलने पर आप जा सकते हैं जेल

PUBG Mobile को Zombie Mode, Vikendi Night Map और अन्य बहुत कुछ, जानें यहाँ

Sudha Pal
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo