V-Moda ने भारत में लॉन्च नए हेडफोंस, कीमत Rs. 24,990

V-Moda ने भारत में लॉन्च नए हेडफोंस, कीमत Rs. 24,990
HIGHLIGHTS

ऑडियो स्पेशलिस्ट V-Moda ने अपने बिलकुल नए Crossfade वायरलैस हेडफोन को भारत में लॉन्च किया है. ये हेडफोंस आपको वायरलेस और वायर्ड दोनों ही मोड्स में शानदार संगीत का आनंद लेने का शानदार एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं.

इस नए हेडफ़ोन के माध्यम से आप दोनों ही तरह से संगीत का भरपूर आनंद लेने का शानदार मौक़ा मिलेगा. यह वायरलेस और वायर्ड दोनों ही मोड्स पर शानदार काम करता है. इसे आप HeadphoneZone.in के माध्यम से Rs. 24,990 में खरीद सकते हैं. हायब्रिड डिजाइन वाले यह बिलकुल नए हेडफोंस अपने पिछले हेडफोंस Crossfade M100 और Crossfade M80 के जैसे ही हैं लेकिन ये उनसे बेहतर कहे जा सकते हैं. टेक विशेषज्ञों के अनुसार, ये हेडफोंस बाज़ार में पहले से ही मौजूद  हेडफोंस जैसे Sennheiser, Bose, Beats और Sony आदि के शानदार हेडफोंस से कड़ा मुकाबला कर सकते हैं.

बता दें कि यह कंपनी सबसे ख़ास और प्रीमियम हेडफोंस का निर्माण करने के लिए प्रसिद्द है और इसके लिए ही जानी जाती है. भारत में एंट्री करने के लिए इस कंपनी ने कई दूसरी कंपनियों के साथ साझेदारी की है और इसके बाद ही इसे भारतीय बाज़ार में कदम रखने का मौक़ा मिला है. अब देखना यह है कि यह अपने इन नए हेडफोंस के साथ कितना आगे तक जाती है. कंपनी ने अनुसार यह वर्ज़न जिसे अभी भारत में लॉन्च किया गया है कंपनी के पिछले हेडफोंस के जैसे तो नहीं लेकिन इसका रिफाइंड वर्ज़न हैं, यह हेडफ़ोन Crossfade M100 का रिफाइंड वर्जन है.

कंपनी के CEO वेल Val Kolton का कहना है कि, “इस हेडफोंस में सबसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं. मुझे इस बात को कहने में बड़ा अच्छा लग रहा है कि Crossfade Wireless एक ज़बरदस्त हेडफोंस हैं जो टेक सेवी कंज्यूमर्स, म्यूजिक प्रोफेशनल्स और गेमर्स के लिए सबसे शानदार ऑप्शन हो सकता है.”

बता दें कि अब तक लॉन्च किये गए सभी V-Moda हेडफोन्स के जैसे ही इन्हें भी मेटल बॉडी के साथ लॉन्च किया गया है. सबसे ख़ास बात यह है कि इन हेडफोंस की ब्लूटूथ रेंज 10 मीटर तक के आसपास है. इसके साथ ही बता दें कि आप इन्हें एक ही समय में दो अलग अलग डिवाइस के साथ पेयर कर सकते हैं.

सोर्स:

इमेज सोर्स:

इमेज सोर्स:

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo