SWOTT ने लॉन्च किया Neckon 101 ब्लूटूथ नेकबैंड

SWOTT ने लॉन्च किया Neckon  101 ब्लूटूथ नेकबैंड
HIGHLIGHTS

भारतीय स्मार्ट-वेयरएबल ब्रांड SWOTT ने एक बिल्कुल नया Neckon-101 ब्लूटूथ नेकबैंड लॉन्च करके ब्लूटूथ नेकबैंड सेगमेंट में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है।

इस नए नेकबैंड दो रंगों में उपलब्ध है - नीला और काला, जिस को आपके कानों में पूरी तरह से फिट होने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

भारतीय स्मार्ट-वेयरएबल ब्रांड SWOTT ने एक बिल्कुल नया Neckon-101 ब्लूटूथ नेकबैंड लॉन्च करके ब्लूटूथ नेकबैंड सेगमेंट में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है। इस नए नेकबैंड दो रंगों में उपलब्ध है – नीला और काला, जिस को आपके कानों में पूरी तरह से फिट होने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

यह भी पढ़ें: कल शुरू होगी भारत में Lava Blaze 5G की सेल, Amazon ने की उपलब्धता की पुष्टि

नया लॉन्च किया गया ब्लूटूथ नेकबैंड जोरदार बास के साथ जबरदस्त एचडी स्टीरियो साउंड प्रदान करता है। इसे विशेष रूप से त्वचा की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है और नरम, सिलिकॉन सामग्री से तैयार किया गया है जो त्वचा को परेशान नहीं करता है और लंबे समय तक पहनने योग्य होता है। नेकबैंड IPX7 रेटिंग के साथ आता है जो इसे
स्वेट-प्रूफ बनाता है और इसे आपके वर्कआउट, जॉग, रन और स्पोर्ट्स सेशन के लिए एक आदर्श डिवाइस बनाता है। नेकबैंड आपके गेमिंग अनुभव को बढ़ाने में भी उतना ही सक्षम है क्योंकि इसमें गेमिंग मोड का फ़ीचर है जो इसे गेमर्स के लिए एक अत्यंत जरूरी डिवाइस बनाता है।

Neckon-101 लंबी बैटरी लाइफ का भी दावा करता है जो अतिरिक्त आराम और क्रिस्टल-क्लियर साउंड के साथ लंबे समय तक चलने का समय सुनिश्चित करता है। एक 40 मिनट का सिंगल फुल फास्ट चार्जिंग नेकबैंड को 30 घंटे तक चला सकता है। इसकी कम लेटेंसी जो 55ms की है, जिसके कारण नेकबैंड अपने प्रदर्शन में भी बहुत तेज है।

एर्गोनोमिक डिज़ाइन और एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन जैसी सुविधाओं के साथ, यह अधिकतम आराम के साथ एक अनोखा गाने सुनने का अनुभव प्रदान करता है। डुअल पेयरिंग फीचर के साथ मैग्नेटिक मेटल ईयरबड्स और पावर-एफिशिएंट 5.0 ब्लूटूथ फीचर्स जो आपको 2 अलग-अलग डिवाइसेज को एक साथ पेयर करने की सुविधा देता है।

कीमत और उपलब्धता:

Neckon-101; ब्लूटूथ नेकबैंड Amazon.in और SWOTT की वेबसाइट: swottlifestyle.com पर 599 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें: व्हाट्सएप ने भारत में 26 लाख अकाउंट्स किए बैन, देखें कारण

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo