सोनी SRS-XB3 वायरलेस स्पीकर लॉन्च, कीमत Rs. 12,990

सोनी SRS-XB3 वायरलेस स्पीकर लॉन्च, कीमत Rs. 12,990
HIGHLIGHTS

सोनी ने एक्स्ट्रा बास वाला पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर SRS-XB3 लॉन्च किया है, यह स्पीकर लगातार 24 घंटे का प्लेबैक देता है.

इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद बनाने वाली कंपनी सोनी इंडिया ने सोमवार को नया एक्स्ट्रा बास पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर SRS-XB3 लॉन्च किया हैं. कंपनी ने भारत में इस डिवाइस की कीमत Rs. 12,990 रखी है. ये स्पीकर ब्लैक, ब्लू और रेड कलर में मौजूद है. इसे सोनी के सेंटर और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक स्टोर से ख़रीदा जा सकता है. कंपनी का दावा है कि, इससे क्रिस्टल क्लीयर संगीत सुनाई देता है, वह भी वायर यानी तारों के झंझट के बिना. 

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video
 
कंपनी ने जारी बयान में बताया कि इस स्पीकर में एक्स्ट्राबास एवं डीएसपी प्रोसेसिंग तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जो आवाज को दमदार बनाता है. इसमें एनएफसी एवं ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की भी सुविधा दी गई है, जिसकी मदद से इसे दो अन्य स्पीकरों से भी कनेक्ट किया जा सकता है. इसमें मोबाइल फोन चार्ज करने की भी सुविधा है, जिसके लिए इसमें 8800mAh की बैटरी दी गई है.जो की लगातार 24 घंटे का प्लेबैक देने में सक्षम है. यह ब्लूटूथ, नियर फील्ड कम्युनिकेशन (एनएफसी) और ऑडियो-इन सुविधाओं से लैस है.
 
बता दे कि सोनी ने मार्च में ही अपने एक्स्ट्रा बास ब्लूटूथ हेडफोन को भारतीय बाजार में उतरा है. जिसकी कीमत भारत में 7,990 है.

इसे भी देखें: पंजाब के 101 शहरों में मिलेंगी आईडिया की 4G सेवाएं

इसे भी देखें: दो लोगों को लेकर उड़ान भर सकता है यह ड्रोन

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo