Nothing Ear (stick) 17 नवंबर से भारत में होंगे सेल के लिए उपलब्ध, देखें हर एक डीटेल

Nothing Ear (stick) 17 नवंबर से भारत में होंगे सेल के लिए उपलब्ध, देखें हर एक डीटेल
HIGHLIGHTS

हाल ही में लॉन्च किए गए नथिंग ईयर (स्टिक) की कीमत यूएस में 99 डॉलर और यूरोपीय संघ में 119 यूरो है

इसकी सेल 4 नवंबर से यूएस, यूके, यूरोप और एशिया प्रशांत सहित चुनिंदा वैश्विक बाजारों में शुरू होगी

भारत में ईयर (स्टिक) 17 नवंबर 2022 से फ्लिपकार्ट और मिंत्रा पर 8,499 रुपये में उपलब्ध होगा

यूके स्थित प्रौद्योगिकी दिग्गज, Nothing ने महीनों के लीक और अटकलों के बाद हाल ही में अपना बहुप्रतीक्षित ईयर (स्टिक) लॉन्च किया। हाल ही में लॉन्च किए गए नथिंग ईयर (स्टिक) की कीमत यूएस में 99 डॉलर और यूरोपीय संघ में 119 यूरो है। इसकी सेल 4 नवंबर से यूएस, यूके, यूरोप और एशिया प्रशांत सहित चुनिंदा वैश्विक बाजारों में शुरू होगी। कंपनी ने डिवाइस के लिए प्री-ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। भारत में ईयर (स्टिक) 17 नवंबर 2022 से फ्लिपकार्ट और मिंत्रा पर 8,499 रुपये में उपलब्ध होगा। 

यह भी पढ़ें: रिलायंस डिजिटल पर आउट ऑफ स्टॉक हुआ JioBook 4G, क्या वाकई है इतना अच्छा?

लॉन्च इवेंट के मौके पर बोलते हुए, नथिंग के सह-संस्थापक कार्ल पेई ने कहा, “चूंकि हम दुनिया भर में बेचे जाने वाले दस लाख प्रोडक्ट पार करने वाले हैं, इसलिए मैं हमारे तीसरे प्रोडक्ट, ईयर (स्टिक) पर लोगों के हाथ आने का इंतजार नहीं कर सकता। यह हमारे अब तक के सबसे उन्नत ध्वनि अनुभव प्रदान करते हुए आराम को संतुलित करता है। मामला लिप्स्टिक सिल्हूट से प्रेरित है और इसमें एक अद्वितीय, फिर भी कार्यात्मक, मोड़ खोलने की सुविधा है। 

nothing ear stick

Nothing Ear (Stick) स्पेक्स और फीचर्स 

स्पेक्स की बात करें तो, नथिंग ईयर (स्टिक) बिना मामले का वजन केवल 4.4 ग्राम है और यह IP54 धूल और पानी प्रतिरोधी कोटिंग के साथ आता है। हार्डवेयर की बात करें तो, नया लॉन्च नथिंग ईयर (स्टिक) 12.6 मिमी डायनेमिक ड्राइवर के साथ पेन (पॉलीएथिलीन नेफ्थलेट) और पीयू (पॉलीयूरेथेन) डायाफ्राम के साथ आता है।

ऑडियो के लिए, नथिंग ईयर (स्टिक) में नथिंग क्लियर वॉयस तकनीक है, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि विंड-प्रूफ और क्राउड-प्रूफ कॉल के लिए एक मिलियन से अधिक ध्वनियों का विश्लेषण करने के लिए तीन हाई-डेफिनिशन माइक और एक बुद्धिमान एल्गोरिथम का उपयोग करता है। इसमें अधिक अनुकूलित ऑडियो अनुभव के लिए बास लॉक सुविधा भी है।

यह भी पढ़ें: 550 रुपये से भी कम कीमत में घर ले जाएँ Realme का ये धांसू फोन, देखें पूरी डील

कनेक्टिविटी के लिए, नई लॉन्च की गई वियरेबल Google की फास्ट पेयर तकनीक और माइक्रोसॉफ्ट की स्विफ्ट पेयर तकनीक के लिए समर्थन करती हैं। जबकि फास्ट पेयर एंड्रॉइड 6.0 मैशमैलो और इसके बाद के संस्करण या Google Play सेवा संस्करण 11.7 और इसके बाद के संस्करण के साथ काम करती है। माइक्रोसॉफ्ट की स्विफ्ट पेयर सुविधा विंडोज 10 और विंडोज एडिशन 1803 और इसके बाद के संस्करण का समर्थन करती है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo