नॉइज़ कलर फिट नैव स्मार्टवॉच 6 अगस्त 2020 को अमेज़न प्राइम डे पर विशेष रूप से होगी सेल

नॉइज़ कलर फिट नैव स्मार्टवॉच 6 अगस्त 2020 को अमेज़न प्राइम डे पर विशेष रूप से होगी सेल
HIGHLIGHTS

भारतीय इलेक्ट्रॉनिक्स लाइफस्टाइल टेक्नोलॉजी ब्रांड, नॉइज़, से एक नई जीपीएस-सक्षम स्मार्टवॉच, विशेष रूप से अमेज़ॅन इंडिया पर बिक्री पर जाएगी

अमेज़न प्राइम डे सेल 6 से 7 अगस्त 2020 को आयोजित की जने वाली है

नॉइज़ कलर फिट नैव स्मार्टवॉच को 6 अगस्त 2020 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा

भारतीय इलेक्ट्रॉनिक्स लाइफस्टाइल टेक्नोलॉजी ब्रांड, नॉइज़, से एक नई जीपीएस-सक्षम स्मार्टवॉच, विशेष रूप से अमेज़ॅन इंडिया पर बिक्री पर जाएगी। यह दिन अमेज़न की प्राइम डे बिक्री को भी चिन्हित करता है जो 6 अगस्त से 7 अगस्त 2020 के बीच आयोजित की जाएगी। नॉइज़ कलर फिट नैव स्मार्टवॉच को 6 अगस्त 2020 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा, कंपनी ने शुक्रवार को घोषणा की।

नॉइज़ कलर फिट नैव उनकी अगली-पीढ़ी की मार्टवॉच है, और नॉइज़ के मौजूदा लीग में स्क्वायर-आकार के वियरबल्स, कलर फिट प्रो और कलर फिट प्रो २ से जुड़ेंगे। प्रमुख विशेषताओं में तेज प्रदर्शन, एक बड़ा डिस्प्ले, बिल्ट-इन जीपीएस, 24×7 दिल दर की निगरानी शामिल है। , क्लाउड-आधारित और अनुकूलन योग्य घड़ी चेहरे और IP68 जल प्रतिरोध।

भारत में नॉइज़ कलर फिट नैव स्मार्टवॉच की कीमत

नॉइज़ ने अभी तक नॉइज़ कलर फिट नैव की कीमत का खुलासा नहीं किया है। हालाँकि, चूंकि स्मार्टवॉच नॉइज़ की पिछली पीढ़ी के कलर फिट प्रो श्रृंखला पर आधारित है, और बेहतर सुविधाओं और बेहतर हार्डवेयर से लैस है; कलर फिट प्रो 2 की तुलना में कीमत का थोड़ा बड़ा होने की उम्मीद करें। प्रशंसक भी अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर 'कीमत का अनुमान लगा सकते हैं'। जीपीएस-इनेबल्ड कलरफिट एनएवी की आधिकारिक कीमत 6 अगस्त को इसके लॉन्च के साथ सामने आएगी।

नॉइज़ कलर फिट नैव स्मार्टवॉच स्पेसिफ़िकेशन्स  

मॉनीकर ’नैव’ बताते हैं कि नई स्मार्टवॉच एक बिल्ट-इन जीपीएस सेंसर को स्पोर्ट करेगी। जीपीएस बिल्ट-इन घड़ी को इसके 10 स्पोर्ट्स मोड्स और ट्रैक स्पीड, डिस्टेंस और पाथ रियल-टाइम के साथ काम करने में मदद करेगा, जिससे वर्कआउट अधिक सटीक होगा। इसके अतिरिक्त, प्रदर्शन पिछले कलर फिट प्रो उपकरणों से बड़ा है। यहां 1.4-inch 320×320 पिक्सेल का डिस्प्ले देखा जाएगा, जिसके परिणामस्वरूप क्रिस्पर टेक्स्ट और शार्पर विज़ुअल्स होंगे।

स्मार्टवॉच में IP68 वाटर, डस्ट और स्वेट रेसिस्टेंस है ताकि यूजर्स इसे बिना पसीने और बारिश से लिक्विड डैमेज की चिंता किए बिना पहन सकें। नॉइज़ कलर फिट नैव 24×7 दिल की दर पर नज़र रखता है। अंत में, नॉइज़ कलरफिट नैव स्मार्टवॉच में कस्टमाइज़ेबल के साथ-साथ क्लाउड-आधारित वॉच चेहरे भी शामिल होंगे। जबकि अनुकूलन योग्य घड़ी चेहरे बॉक्स के ठीक बाहर उपलब्ध होंगे, क्लाउड-आधारित घड़ी चेहरे लॉन्च के बाद आने वाले हफ्तों में एक ओ टी ए अपडेट के माध्यम से उपलब्ध होंगे।
नॉइस कलरफिट नैव स्मार्टवॉच दो रंगों में उपलब्ध होगी, और इसका खुलासा अमेज़न प्राइम डे सेल के पहले दिन होगा।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo