भारत में लॉन्च हुआ प्रीमियम सेन्हाइजर मोमेंटम 4 वायरलेस हेडफोन

भारत में लॉन्च हुआ प्रीमियम सेन्हाइजर मोमेंटम 4 वायरलेस हेडफोन
HIGHLIGHTS

जर्मन ऑडियो ब्रांड सेनहाइजर ने अपने मोमेंटम सीरीज हेडसेट्स का विस्तार करते हुए गुरुवार को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक नया हेडफोन 'मोमेंटम 4 वायरलेस' लॉन्च किया।

34,990 रुपये की कीमत वाला, नया लॉन्च किया गया हेडफोन स्मार्ट, सहज सुविधाओं के साथ आता है और यह चुनिंदा ऑनलाइन चैनलों पर उपलब्ध है।

जर्मन ऑडियो ब्रांड सेनहाइजर ने अपने मोमेंटम सीरीज हेडसेट्स का विस्तार करते हुए गुरुवार को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक नया हेडफोन 'मोमेंटम 4 वायरलेस' लॉन्च किया। 34,990 रुपये की कीमत वाला, नया लॉन्च किया गया हेडफोन स्मार्ट, सहज सुविधाओं के साथ आता है और यह चुनिंदा ऑनलाइन चैनलों पर उपलब्ध है।

सेन्हाइजर के उपभोक्ता खंड के निदेशक कपिल गुलाटी ने एक बयान में कहा, "नया मोमेंटम 4 वायरलेस एक बार फिर से पेश किया जा रहा है, जो एडवान्स्ड एडेप्टिव नॉइस कैंसिलेशन और असाधारण आराम के साथ सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास साउंड क्वोलिटी प्रदान करता है।"

यह भी पढ़ें: Realme ने भारत में लॉन्च किया सस्ता Realme C30s, 8000 रुपये से भी कम है कीमत

गुलाटी ने कहा, "ट्रांस्पेरेंसी मोड, बिल्ट-इन ईक्यू और एक नई साउंड पर्सनालाइजेशन फीचर सहित कई फीचर्स से उपयोगकर्ता अपने स्वयं के अनुकूलित तरीके से सुन सकते हैं।"

कंपनी ने कहा कि हेडफोन सेन्हाइजर के सिग्नेचर साउंड को डिलीवर करता है जो अपनी क्लास में हर चीज से आगे निकल जाता है, जिससे यूजर्स अपने संगीत का आनंद पहले कभी नहीं ले सकते।

सेन्हाइजर ने दावा किया कि मोमेंटम 4 वायरलेस क्लेरिटी प्रदान करता है। इसकी अगली पीढ़ी के एडेप्टिव नॉइस कैंसिलेशन सुनिश्चित करता है कि उपयोगकर्ता डूबे रहें, शोर के वातावरण में भी हर रोमांचक विवरण को सुनें।

यह भी पढ़ें: जानिए आयुष्मान खुराना क्यों कहते हैं हुमा कुरैशी को 'चुम्मा कुरैशी'

यह हैडफोन 60 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ-साथ फास्ट चार्जिग क्षमता के साथ आता है।

नोट: यह इमेज काल्पनिक हैं!

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo