इनबेस ने लॉन्च किये दमदार बैटरी लाइफ वाले ईयरबड्स- Buds Mini Lite, माचिस की डिब्बी से भी छोटा है साइज़

इनबेस ने लॉन्च किये दमदार बैटरी लाइफ वाले ईयरबड्स- Buds Mini Lite, माचिस की डिब्बी से भी छोटा है साइज़
HIGHLIGHTS

गैजेट्स और मोबाइल एक्सेसरीज बनाने वाले भारत के पॉपुलर ब्रांड इनबेस ने छोटे और दमदार बैटरी लाइफ वाले ईयरबड्स 'Buds Mini Lite' को लॉन्च कर दिया है।

ये बेहद छोटे और सबसे हल्के TWS ईयरबड्स हैं, इसका साइज एक स्टैंडर्ड माचिस की डिब्बी से भी कम है।

इसमें 40 घंटे की बैटरी लाइफ और 300 घंटे का स्टैंडबाय टाइम मिलता है।

गैजेट्स और मोबाइल एक्सेसरीज बनाने वाले भारत के पॉपुलर ब्रांड इनबेस ने छोटे और दमदार बैटरी लाइफ वाले ईयरबड्स 'Buds Mini Lite' को लॉन्च कर दिया है। ये बेहद छोटे और सबसे हल्के TWS ईयरबड्स हैं, इसका साइज एक स्टैंडर्ड माचिस की डिब्बी से भी कम है। इसमें 40 घंटे की बैटरी लाइफ और 300 घंटे का स्टैंडबाय टाइम मिलता है।

ईयरबड्स में फ्लिप-स्टाइल केस मिलेगा

Buds Mini Lite साइज में छोटा है लेकिन ये इस सेगमेंट में मौजूद किसी अन्य ईयरबड्स की तुलना में बेहतर प्रदर्शन प्रदान करता है। नए ईयरबड्स फ्लिप-स्टाइल केस साथ आते है, और इनबेस ने इन ईयरबड्स को अधिक कॉम्पैक्ट और पॉकेटेबल बनाने के लिए कोनों और किनारों के आसपास के फालतू एरिया हटा दिया है, वो भी परफॉर्मेंस और बैटरी लाइफ से समझौता किए बिना।

यह भी पढ़ें: Vivo Y22 Metaverse Green और Starlit Blue रंगों में हुआ लॉन्च, देखें खास फीचर्स

Inbase - Buds Mini Lite

केस खोलते ही फोन से कनेक्ट होगा

इनबेस Buds Mini Lite को लेटेस्ट ब्लूटूथ V5.1 चिप के साथ डिजाइन किया गया है और डीप रिच बास और क्रिस्टल-क्लियर हाई के लिए हर बड एक 13mm डायनामिक ड्राइवर से लैस है, जिससे मूवी और म्यूजिक का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है। हर बड का वजन सिर्फ 6 ग्राम है और इसे स्किन फ्रेंडली मटेरियल का उपयोग करके एर्गोनोमिक स्नग फिट के साथ डिजाइन किया गया है। बड्स IPX5 वाटर रेसिस्टेंट हैं और इसमें कॉल का जवाब देने, वॉल्यूम बदलने या वॉयस असिस्टेंट की मदद लेने के लिए स्मार्ट टच बटन है। बड्स मिनी लाइट में वन-स्टेप पेयरिंग भी है, यानी केस का लिड खोलते ही ये यूजर के स्मार्टफोन के साथ तुरंत कनेक्ट हो जाएगा।

फुल चार्ज में 40 घंटे तक का प्लेटाइम

इनबेस Buds Mini Lite TWS ईयरबड्स एक लंबी बैटरी लाइफ को स्पोर्ट करते हैं। इसमें 40 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है, अकेले बड्स (30mAh) आपको 5 घंटे तक का प्लेबैक टाइम दे सकते हैं, जबकि फ्लिप केस (200mAh) के साथ आपको अच्छी खासी बैटरी लाइफ मिल जाती है। ये उन लोगों के लिए एक बढ़िया ऑप्शन है जो लंबी यात्रा करते हैं, और इसकी खास बात यह है कि उपयोग में न होने पर इसमें 300 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम मिलता है।

Inbase - Buds Mini Lite

यह भी पढ़ें: भारत में सस्ता हुआ Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन, देखें कितनी घटी है इसकी कीमत, अब मिलेगा किस कीमत में

कीमत और उपलब्धता

इनबेस Buds Mini Lite मार्केट में 1,299 रुपये के डिस्काउंट प्राइस पर तीन आकर्षक कलर ब्लैक, पिंक और व्हाइट में उपलब्ध है। इन TWS ईयरबड्स को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Inbasetech.in, Amazon.in, Flipkart.com और अन्य लीडिंग ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से 6 महीने की स्टैंडर्ड वारंटी के साथ खरीदा जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo