डीटेल ने 1,999 रुपये कीमत वाला अपना पहला मेड इन इंडिया ब्लूटुथ स्पीकर-Posh पेश किया

डीटेल ने 1,999 रुपये कीमत वाला अपना पहला मेड इन इंडिया ब्लूटुथ स्पीकर-Posh पेश किया
HIGHLIGHTS

यह उत्पाद आमेजन, फ्लिपकार्ट और डेटल की वेबसाइट तथा ऐप पर भी उपलब्ध रहेगा।

विश्व में सबसे किफायती फीचर फोन और टीवी ब्रांड उपलब्ध कराने वाली कंपनी डीटेल ने Posh ब्लूटुथ स्पीकर पेश करते हुए अपने ऑडियो उत्पादों के पोर्टफोलियो में भी विस्तार कर लिया है। महज 1,999 रुपये कीमत वाला यह ब्लूटुथ स्पीकर अब डीटल की वेबसाइट, मोबाइल ऐप और ई-कॉमर्स प्लेटफाॅर्मों-फ्लिपकार्ट तथा आमेजन पर भी खरीदा जा सकता है।

‘‘मेड इन इंडिया’’ के तहत यह वुडेन ब्लूटुथ स्पीकर प्रत्येक संगीत प्रेमियों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसे डीसी5वी 2ए पावर स्पीकर और वी4.2 ब्लूटुथ वर्जन से लैस किया गया है जिस कारण 10 मीटर की दूरी तक इसकी कनेक्टिविटी बनी रहती है। 3.7वी-2000एम एएच लिथियम बैटरी से समर्थित Posh सामान्य ध्वनि स्तर पर 5 घंटे तक प्लेबैक की सुविधा देता है। कनेक्टिविटी विकल्पों के तौर पर उपभोक्ता इस ब्लूटुथ स्पीकर को पेन ड्राइव, माइक्रो एसडी कार्ड और एयूएक्स से जोड़कर भी लगातार संगीत सुनते रहने का आनंद उठा सकते हैं।  

इस मौके पर डीटेल के एमडी योगेश भाटिया ने कहा, “हमारे स्पीकरों से हमारे श्रोताओं को हमेशा खास स्टाइल में संगीत सुनने का आनंद मिलता है। इसका शानदार डिजाइन, अच्छी ऑडियो क्वालिटी, पावरफुल बैटरी और कई सारी अन्य विशेषताएं Posh खरीदने को लालयित कर देती हैं। हमारे ग्राहकों ने इससे पहले भी हमारे शानदार उत्पादों पर जबर्दस्त प्रतिक्रियाएं दी हैं, इसे देखते हुए हम इस नए स्पीकर से बाजार में छा जाने की अपेक्षा रखते हैं।” 

Posh आपके संगीत अनुभव को बढ़ाता है और संगीत की धुनों को सुस्पष्ट और मधुर बना देता है। इसमें 0.5 प्रतिशत (1.0केहट्र्ज 2वाट) का डिस्टार्शन है। यह 3-4 घंटे की चार्जिंग अवधि का भी सपोर्ट करता है। डेटल अपने उपभोक्ताओं को इनोवेटिव उत्पादों से संपन्न बनाने और उनके पैसों की अहमियत समझने पर फोकस करती है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Huawei Launch: फ्रीलेस हेडफोन्स के साथ आये Watch GT Active और Elegant Editions

मिशन शक्ति की सफलता के बाद भारत अब बना स्पेस सुपर पॉवर

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo