Bose Soundlink Flex वायरलेस स्पीकर भारत में लॉन्च

Bose Soundlink Flex वायरलेस स्पीकर भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

Bose Soundlink Flex हुआ लॉन्च

Bose PositionIQ टेक्नोलॉजी के साथ आया है नया स्पीकर

जानें क्या है Bose Soundlink Flex की कीमत

बोस ने भारतीय बाजार में अपने नए वायरलेस स्पीकर Bose Soundlink Flex को लॉन्च किया है। Bose Soundlink Flex एक पोर्टेबल स्पीकर है जिसके साथ अल्ट्रा रगेड डिजाइन दी गई है। Bose Soundlink Flex को लेकर जबरदस्त बास और क्लियर साउंड का दावा किया गया है।

इसमें Bose PositionIQ टेक्नोलॉजी दी गई है जो कि स्पीकर की पोजीशन के हिसाब से ऑडियो को एडजस्ट करता है। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है जब स्पीकर अपनी पोजीशन के हिसाब से ऑडियो को एडजस्ट कर रहा है।

bose soundlink flex

Bose Soundlink को वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 की रेटिंग मिली है। Bose Soundlink की बैटरी को लेकर 12 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक बाथ टब या पूल में अचानक से गिर जाने के बाद भी Bose Soundlink स्पीकर खराब नहीं होगा।

Bose Soundlink Flex की ऊंचाई 3.6 इंच है और इसका वजन करीब 453 ग्राम है। स्पीकर को ब्लैक, व्हाइट स्मोक और स्टोन ब्लू कलर में खरीदा जा सकेगा। इसमें कंट्रोल के लिए बटन भी दिए गए हैं जिनका इस्तेमाल पॉवर ऑन-ऑफ और वॉल्यूम के लिए किया जा सकेगा।

इसकी IP67 वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ रेटिंग इसे एक कठिन, पोर्टेबल वर्कहॉर्स बनाने के लिए 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ जोड़ती है। Soundlink  फ्लेक्स आज से ₹15,900 में सभी BOSE प्रीमियम पार्टनर स्टोर्स, ऑफलाइन रिटेल चेन क्रोमा, रिलायंस और विजय की बिक्री, और अमेज़न, फ्लिपकार्ट और टाटाक्लिक पर उपलब्ध है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo