एम्ब्रेैन ने आवाज के शानदार अनुभव और आसान कनेक्टिवटी के साथ दो नए TWS-डॉट्स 11 और डॉट्स 20 किए लॉन्च

एम्ब्रेैन ने आवाज के शानदार अनुभव और आसान कनेक्टिवटी के साथ दो नए TWS-डॉट्स 11 और डॉट्स 20 किए लॉन्च
HIGHLIGHTS

एम्ब्रेन ने लॉन्च किए TWS-डॉट्स 11 और डॉट्स 20

दोनों आते हैं लंबी बैटरी लाइफ के साथ

एम्ब्रेन के नए डिवाइस का दाम है 2,999 रुपये

भारत के प्रमुख स्मार्ट एक्सेसरीज ब्रैंड, एम्ब्रे़न, ने कई शानदार खूबियों के साथ अपनी TWS सीरीज – डॉट्स 11 और डॉट्स 20 के लॉन्चन की घोषणा की। दोनों TWS लंबी बैटरी लाइफ, मल्टी फंक्शनलिटी और शानदार डिजाइन के साथ जबर्दस्त परफॉर्मेंस देते हैं। डॉट्स 20  एनवॉयरमेंटल  नॉइज़ कैंसेलेशन (ईएनसी) को भी सपोर्ट करता है। इनका दाम 2,999 रुपये रखा गया है। यह दोनों प्रॉडक्ट्स अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हैं।  ये प्रॉडक्ट्स 365 दिन की वॉरंटी के साथ मिलते हैं।

डॉट्स 20 का डिजाइन काफी सिंपल रखा गया है। यह काले के साथ सफेद रंग में भी मिलता है। इसे एनवॉयरमेंटल नॉइज़ कैंसेलेशन फीचर के साथ कॉन्फिगर किया गया है जो ऑडियो की गुणवत्ता  बढ़ाता है और बैकग्राउंड से आने वाले शोर को कम करता है। इसमें 10 एमएम के ड्राइवर्स के साथ आधुनिक एकाउस्टिक टेक्नोगलॉजी भी है। इसमें संगीत की धमक जोरदार होती है, जिससे यूजर्स को शानदार ऑडियो सुनने की गारंटी मिलती है। उपभोक्ताओं को बेमिसाल अनुभव देने के साथ इन बड्स से 25 घंटे तक संगीत और ऑडियो सुना जा सकता है। लंबे समय तक नॉन स्टॉप म्यूजिक का मजा लेने और लंबी बातचीत की सुविधा यूजर्स को देने के लिए इनके साथ स्टाइलिश चार्जिंग केस भी मिलता है। इन्हें दिन में केवल एक बार चार्ज करना पड़ता है और फिर पूरे दिन इसका इस्तेमाल किया जा सकता है।  इसमें एक रिस्पॉन्सिव मल्टीफंक्शनल टच सेंसर भी है, जिससे आप म्यूयजिक और कॉल्स। को कंट्रोल कर सकते हैं, और इनके बीच आसानी से स्विचकर सकते हैं।

डॉट्स 11 ईयरबड्स ब्लैक कलर में उपलब्ध। हैं। इनका डिजाइन काफी स्टाइलिश और एर्गोनॉमिक है। डॉट्स 11 मैट फिनिश में आते हैं। इसमें संगीत की ताकतवर धमक के साथ एकदम क्लियर ऑडियो सुनाई देता है। यह ईयरबड्स आपको 20 घंटे का नॉनस्टॉप एंटरटेनमेंट देते हैं और टाइप सी पोर्ट के माध्यम से फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। डॉट्स 11 स्मार्ट टच कंट्रोल को भी सपोर्ट करता है। इसमें बिना किसी मेहनत के आप म्यूजिक प्ले एवं पॉज़ कर सकते हैं। केवल आपको कंट्रोल को टैप और टच करना पड़ता है। इसकी जबर्दस्त धमक के फीचर्स से ऑडियो सुनते समय बाहरी आवाज आपके कानों तक नहीं पहुंचती। इससे आपको सफर में प्रीमियम साउंड क्वॉलिटी के साथ संगीत का भरपूर आनंद उठाने का मौका मिलता है। 

डॉट्स सीरीज के दोनों प्रॉडक्ट्स को मजबूत कनेक्टिविटी के लिए लेटेस्ट ब्लूटुथ वी 5.0 से जोड़ा गया है। ईयरबड्स कानों में पहनने के बाद फिट रहते है। भीड़-भाड़ में इनके कहीं भी इनके गिरने का खतरा नहीं रहता। इनमें वॉयस असिस्टेंट (सीरी और गूगल असिस्टेंट) से आप अपनी आवाज में अपने दिन के रूटीन को मैनेज कर सकते हैं। डॉट्स 11 और डॉट्स 20 IPX5 वॉटरप्रूफ फीचर्स से लैस हैं, जिससे यह पानी के छींटे पड़ने या भीगने पर भी सुरक्षित रहते हैं।

एम्ब्रेान की योजना अगले महीने डॉट्स 38 के लॉन्च  के साथ TWS डॉट्स सीरीज का विस्तार करने की है। पावर बैंक में नंबर 1 कंपनी होने के अलावा, एम्ब्रेरन के पास आज मजबूत और सफल ऑडियो पोर्टफोलियो भी है। 

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo