व्हाट्सऐप के नए बग की वजह से ब्लॉक्ड यूज़र्स कर पा रहे हैं आपको मैसेज

व्हाट्सऐप के नए बग की वजह से ब्लॉक्ड यूज़र्स कर पा रहे हैं आपको मैसेज
HIGHLIGHTS

मैसेज भेजने के अलावा ब्लॉक्ड यूज़र्स आपकी प्रोफाइल फोटो और स्टेटस भी देख सकते हैं।

व्हाट्सऐप एक बार फिर से गलत कारणों से चर्चाओं में है। कई व्हाट्सऐप यूज़र्स ने शिकायत की है कि एक नए बग की वजह से ब्लॉक्ड यूज़र्स उन्हें मैसेज कर पा रहे हैं। यह बग iOS और एंड्राइड दोनों ही ऐप्स में लेटेस्ट अपडेट के बाद देखा गया है।

WABetaInfo ने सबसे पहले इस बग के बारे में ट्विटर पर जानकारी दी थी। टिप्सटर को व्हाट्सऐप यूज़र्स के ऐसे कई मैसेजेस मिले जिसमें यूज़र्स ने ब्लॉक्ड यूज़र्स द्वारा मिल रहे मैसेज की शिकायत की थी। मैसेज भेजने के अलावा ब्लॉक्ड यूज़र्स आपकी प्रोफाइल फोटो और स्टेटस भी देख सकते हैं। ब्लॉकिंग फीचर के ज़रिए आप किसी भी कांटेक्ट को अपनी प्रोफाइल, फोटो या स्टेटस देखने या मैसेज भेजने से रोक सकते हैं। यह फीचर लोगों के कई काम आता है जैसे अनजान यूज़र्स द्वारा उन्हें परेशान करना आदि।

इस बग से कुछ यूज़र्स पर प्रभाव पड़ा है। BGR इंडिया टीम ने एक दूसरे को ब्लॉक करने के बाद मैसेज भेजने की कोशिश की और वो ऐसा करने में सफल रहे। कम्पनी की ओर से इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन सोशल मीडिया पर व्हाट्सऐप यूज़र्स इस बग की शिकायत की है।

अभी इस परेशानी से बचने के लिए यूज़र्स ब्लॉक्ड यूज़र्स को अनब्लॉक करके दुबारा ब्लॉक कर सकते हैं। अगर आप को भी इस बग का सामना करना पड़ रहा है तो आप यह तरीका अपना सकते हैं।

Via

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo