वीडियो अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ट्विटर ने नए तरीके पेश किए

वीडियो अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ट्विटर ने नए तरीके पेश किए
HIGHLIGHTS

उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने के लिए, माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने घोषणा की है कि वह प्लेटफॉर्म पर वीडियो देखने के लिए नए तरीके पेश कर रहा है।

प्लेटफॉर्म ने दो नए तरीके पेश किए (इमर्सिव व्यूइंग और आसान डिस्कवरी, और एक्सप्लोर में अधिक वीडियो दिखाना) जो उपयोगकर्ताओं को यह दिखाता है कि प्लेटफॉर्म पर क्या हो रहा है।

उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने के लिए, माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने घोषणा की है कि वह प्लेटफॉर्म पर वीडियो देखने के लिए नए तरीके पेश कर रहा है। प्लेटफॉर्म ने दो नए तरीके पेश किए (इमर्सिव व्यूइंग और आसान डिस्कवरी, और एक्सप्लोर में अधिक वीडियो दिखाना) जो उपयोगकर्ताओं को यह दिखाता है कि प्लेटफॉर्म पर क्या हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: 5000 रुपये से कम में बढ़िया स्मार्टवॉच

मंच ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, "वीडियो सार्वजनिक बातचीत का एक बड़ा हिस्सा हैं.. जो हो रहा है उसे ढूंढना और देखना आसान बनाने में मदद करने के लिए, हम दो नए अपडेट पेश कर रहे हैं, जिससे आप ट्विटर पर वीडियो का अनुभव करते हैं।"

ट्विटर के अपडेटेड इमर्सिव मीडिया व्यूअर्स एक क्लिक से वीडियो को फुल स्क्रीन पर एक्सपैंड कर सकते हैं। इसे सक्रिय करने के लिए, ट्विटर ऐप में किसी वीडियो पर टैप या क्लिक करें।

यह भी पढ़ें: Redmi Pad 4G के लॉन्च की तारीख का हुआ खुलासा, इन स्पेक्स के साथ होगा लॉन्च

कंपनी ने कहा, "वीडियो को फुल-स्क्रीन मोड में लॉन्च करने के बाद, हमने वीडियो सर्च को भी आसान बना दिया है। अधिक आकर्षक वीडियो कंटेंट ब्राउज करने के लिए बस ऊपर स्क्रॉल करें। अगर आप व्यूअर्स से बाहर निकलना चाहते हैं और मूल ट्वीट पर वापस जाना चाहते हैं, तो ऊपरी बाएं कोने में पीछे के एरो पर क्लिक करें।"

इमर्सिव मीडिया व्यूअर आने वाले दिनों में आईओएस पर अंग्रेजी में ट्विटर का उपयोग करने वाले लोगों के लिए उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें: 5 अक्टूबर से इन फोन्स पर इस क्षमता को बंद कर देगा Microsoft, आपका फोन भी लिस्ट में?

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo