अब मशहूर हस्तियों की नजरों में आ सकते हैं स्नैपचैट प्लस यूजर्स

अब मशहूर हस्तियों की नजरों में आ सकते हैं स्नैपचैट प्लस यूजर्स
HIGHLIGHTS

प्रीमियम सेवा स्नैपचैट प्लस 10 लाख ग्राहकों तक पहुंच गई है

यूजर्स के सब्सक्रिप्शन के तहत अब वे और भी एक्सक्लूसिव फीचर्स एक्सेस कर सकते हैं

स्नैपचैट प्लस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध एक्सक्लूसिव, एक्सपेरिमेंटल और प्री-रिलीज सुविधाओं का एक संग्रह है, जो प्रति माह 3.99 डॉलर में उपलब्ध है

स्नैप ने घोषणा की है कि उसकी प्रीमियम सेवा स्नैपचैट प्लस 10 लाख ग्राहकों तक पहुंच गई है और यूजर्स को अपने अनुभव को अनुकूलित करने की अनुमति देने के लिए प्लेटफॉर्म ने नए फीचर्स को शुरू करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने कहा कि यूजर्स के सब्सक्रिप्शन के तहत अब वे और भी एक्सक्लूसिव फीचर्स एक्सेस कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio को टक्कर देने के लिए Airtel लाया दो धमाकेदार प्लान, देखें कीमत और बेनेफिट

"स्नैपचैट प्लस को लॉन्च किए अभी छह सप्ताह से अधिक का समय हुआ है और हम यह साझा करते हुए रोमांचित हैं कि 10 लाख से अधिक भुगतान करने वाले ग्राहक हैं।"

नया 'प्राइरोरिटी स्टोरी रिप्लाइस' स्नैपचैट प्लस उत्तरों को स्नैप स्टार्स के लिए अधिक ²श्यमान होने की अनुमति देगा। स्नैप देखने के बाद वे एक इमोजी भी चुन सकते हैं, जिसे वे अपने दोस्तों को दिखाना चाहते हैं।

snapchat plus

स्नैपचैट प्लस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध एक्सक्लूसिव, एक्सपेरिमेंटल और प्री-रिलीज सुविधाओं का एक संग्रह है, जो प्रति माह 3.99 डॉलर में उपलब्ध है।

यह अब यूएस, कनाडा, यूके, फ्रांस, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सऊदी अरब, संयुक्त अरब अमीरात, भारत, कुवैत, कतर, ओमान, बहरीन, मिस्र, इजराइल, स्वीडन, डेनमार्क, नॉर्वे, नीदरलैंड, स्विट्जरलैंड, आयरलैंड, बेल्जियम, फिनलैंड और ऑस्ट्रिया में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 की प्री-बुकिंग आज से शुरू, मिलेंगे 40000 रुपये तक के गिफ्ट

इस बीच, प्लेटफॉर्म ने एक इन-ऐप टूल भी विकसित किया है जो बिना अभिभावकों को निजी चैट की सामग्री को देखे माता-पिता को यह देखने की अनुमति देता है कि उनके बच्चे किसके साथ चैट कर रहे हैं।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo