Reliance Jio को टक्कर देने के लिए Airtel लाया दो धमाकेदार प्लान, देखें कीमत और बेनेफिट

Reliance Jio को टक्कर देने के लिए Airtel लाया दो धमाकेदार प्लान, देखें कीमत और बेनेफिट
HIGHLIGHTS

टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने अपने बड़े पोर्टफोलियो में दो नए प्रीपेड प्लान ऐड किए हैं।

एयरटेल के दोनों प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 1.5GB डेली हाई-स्पीड डेटा, डेली 100 एसएमएस और कुछ अतिरिक्त लाभों के साथ आते हैं।

ये दोनों प्लान पहले से ही वेबसाइट और एयरटेल थैंक्स ऐप पर लिस्टेड हैं।

टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने अपने बड़े पोर्टफोलियो में दो नए प्रीपेड प्लान ऐड किए हैं। अपने प्रतिद्वंद्वी रिलायंस जियो द्वारा प्रीपेड, पोस्टपेड और फाइबर ग्राहकों के अलावा अपने सभी ग्राहकों को कई स्वतंत्रता दिवस ऑफर देने के बाद Airtel ने एक बड़ा कदम उठाते हुए अपने इन प्लांस को लॉन्च किया गया है। एयरटेल के दो नए प्लांस की कीमत 519 रुपये और 779 रुपये है। आइए जानते है कि आखिर इन प्लांस में आपको क्या क्या ऑफर किया जा रहा है। असल में ऐसा भी कहा जा सकता है कि Reliance Jio को कड़ी टक्कर देने के लिए Airtel ने अपने इन प्लांस को लॉन्च किया है तो जाहीर है कि इन प्लांस में आपको अच्छे खासे फायदे ही मिलने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: OnePlus 10T के 16GB रैम वैरिएन्ट की आज पहली सेल, देखें बैंक ऑफर और तगड़े डिस्काउंट

एयरटेल के दोनों प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 1.5GB डेली हाई-स्पीड डेटा, डेली 100 एसएमएस और कुछ अतिरिक्त लाभों के साथ आते हैं। ये दोनों प्लान पहले से ही वेबसाइट और एयरटेल थैंक्स ऐप पर लिस्टेड हैं। आइए एयरटेल के इन नए लॉन्च किए गए प्लान्स पर एक नजर डालते हैं। 

airtel two new plans launched

एयरटेल का 519 रुपये का प्लान क्या ऑफर करता है

नया 519 रुपये का एयरटेल प्लान 60 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, इस दौरान आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 1.5GB डेली डेटा के साथ 90GB डेटा और डेली 100 एसएमएस मिलते हैं। इसके साथ ही, टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स की भी पेशकश कर रहा है, जिसमें मुफ्त अपोलो 24|7 सर्कल, हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक और फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक शामिल है। 

एयरटेल का 779 रुपये का प्लान क्या ऑफर करता है

airtel two new plans launched

हाल ही में लॉन्च किया गया एयरटेल 779 रुपये का प्रीपेड प्लान 1.5GB डेली डेटा लाभ के साथ कुल 135GB डेटा प्रदान करता है। प्लान के अन्य लाभ 519 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान के जैसे ही हैं। बस यह प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। अन्य लाभों की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि सभी लाभ 519 रुपये वाले प्लान के जैसे ही हैं। 

यह भी पढ़ें: Mukesh Ambani की Reliance Jio लॉन्च कर सकती है सस्ता 5G Phone, देखें कैसे होंगे फीचर

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo