Diwali 2022 WhatsApp stickers कैसे डाउनलोड करें; स्टेप बाय स्टेप गाइड

Diwali 2022 WhatsApp stickers कैसे डाउनलोड करें; स्टेप बाय स्टेप गाइड
HIGHLIGHTS

रोशनी का भारतीय त्योहार, दीवाली, हमारे सामने ही है, और देश भर के लोग इसे अपने प्रियजनों के साथ मनाने के लिए उत्साहित हैं।

हालांकि, इस समय भी कुछ अपने घर से दूर हैं या अवसर पर अपने दोस्तों को नहीं देख सकते हैं।

ऐसे लोगों के लिए, सोशल मीडिया और इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक दूसरे के लिए अपनी इच्छाएं व्यक्त करने के कुछ तरीके हैं।

रोशनी का भारतीय त्योहार, दीवाली, हमारे सामने ही है, और देश भर के लोग इसे अपने प्रियजनों के साथ मनाने के लिए उत्साहित हैं। हालांकि, इस समय भी कुछ अपने घर से दूर हैं या अवसर पर अपने दोस्तों को नहीं देख सकते हैं। ऐसे लोगों के लिए, सोशल मीडिया और इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक दूसरे के लिए अपनी इच्छाएं व्यक्त करने के कुछ तरीके हैं। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A24 4G के स्पेक्स लॉन्च से पहले हुए लीक, कितना अलग है Galaxy A23 से?

अन्य सभी प्लेटफार्मों में, व्हाट्सएप एक ऐसा प्लेटफॉर्म नजर आता है, जो सभी की पसंद है। क्योंकि लोग एक-दूसरे को शुभकामना देने के लिए स्टिकर और GIF इसके माध्यम से आसानी से शेयर कर सकते हैं। यहां बताया गया है कि आप व्हाट्सएप के लिए दिवाली स्टिकर कैसे प्राप्त कर सकते हैं और उन्हें अपने प्रियजनों को भेज सकते हैं। आइए जानते है कि इस Diwali 2022 आप कैसे अपने कारीबियों को यह मैसेज भेज सकते हैं। 

व्हाट्सएप के लिए दिवाली 2022 स्टिकर कैसे डाउनलोड करें?

Diwali stickers

व्हाट्सएप ने कुछ नए दिवाली-थीम वाले स्टिकर ऐड किए हैं। उपयोगकर्ता बिना किसी थर्ड-पार्टी एप्लिकेशन को डाउनलोड या खोले ऐप के भीतर उन्हें एक्सेस कर सकते हैं।

  • आपको बस इतना करना है कि व्हाट्सएप ओपन करें, इसके बाद चैट ओपन करें जिसपर आप स्टिकर भेजना चाहते हैं, अब सर्च आइकन पर टैप करें और "दिवाली" टाइप करें।
  • यदि आवश्यकता हो, तो स्क्रीन पर गेट मोर स्टिकर्स प्रॉम्प्ट पर टैप करें और सुमौली दत्ता द्वारा हैप्पी दिवाली स्टिकर पैक ढूंढें (प्रीव्यू के लिए, स्टिकर ऐप पर टैप करें)।
  • अब, स्टिकर पैक के पास डाउनलोड बटन दबाएं, और बस हो गया। स्टिकर पैक व्हाट्सएप चैट में स्टिकर सेक्शन में दिखाई देगा।
  • इस पैक के अधिकांश स्टिकर एनिमेटेड हैं। चूंकि स्टिकर पैक इतने बड़े नहीं हैं, इसलिए उपयोगकर्ता उन्हें मोबाइल डेटा पर भी जल्दी से डाउनलोड करने में सक्षम होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Diwali Dhamaka: Vi अपने इस प्लान में 48GB डेटा दे रहा फ्री… देखें कैसे दे रहा Reliance Jio को टक्कर 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo