डुओ को मिला गूगल मीट का नया अपडेट, मिले ये फीचर्स

IANS द्वारा | पब्लिश किया गया 12 Aug 2022 12:23 IST
HIGHLIGHTS
  • कर सकेंगे इन-मीटिंग चैट और कैप्शन का भी उपयोग

  • डूओ कोमिल नया अपडेट

डुओ को मिला गूगल मीट का नया अपडेट, मिले ये फीचर्स
कर सकेंगे इन-मीटिंग चैट और कैप्शन का भी उपयोग

यह घोषणा करने के बाद कि गूगल ने अपने दो वीडियो-कॉलिंग ऐप - डुओ और मीट - को एक ही प्लेटफॉर्म में जोड़ दिया है। टेक दिग्गज ने कहा कि यह अपग्रेड सभी को शेड्यूलिंग और मीटिंग , वर्चुअल बैकग्राउंड, इन-मीटिंग चैट और वर्तमान वीडियो कॉलिंग सुविधाओं के अतिरिक्त नई सुविधाओं तक पहुंच प्रदान करता है। कंपनी ने कहा कि अतिरिक्त बैठक सुविधाओं से उपयोगकर्ता अपने पूरे अध्ययन समूह के साथ तत्काल वीडियो कॉल शुरू कर सकते हैं या आवर्ती निर्धारित समय पर अपने सहयोगियों से जुड़ सकते हैं। बैठक में शामिल होने से पहले, वे अपनी पृष्ठभूमि बदल सकते हैं या ²श्य प्रभाव लागू कर सकते हैं।

बैठक के दौरान, वे भाग लेने के और तरीकों के लिए इन-मीटिंग चैट और कैप्शन का भी उपयोग कर सकेंगे।

duo

गूगल डुओ और गूगल मीट के उत्पाद प्रबंधन के निदेशक डेव स्रिटोन ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा , "हम गूगल मीट के लिए लाइव शेयरिंग भी शुरू कर रहे हैं। लाइव साझाकरण सभी मीटिंग प्रतिभागियों को साझा की जा रही सामग्री के साथ बातचीत करने की अनुमति देता है।"

पिछले कुछ हफ्तों में, कंपनी ने कहा कि उसने इन नई सुविधाओं को डुओ ऐप में रोल आउट करना शुरू कर दिया है, और अब, उपयोगकर्ता अपने ऐप नाम और आइकन को गूगल मीट में अपडेट करना शुरू कर रहे हैं।

यह अपग्रेड पूरे महीने पूरे मोबाइल और टैबलेट डिवाइस पर होगा और बाद में अन्य डिवाइस के लिए आएगा। आसान ट्रांजिशन सुनिश्चित करने के लिए, अपने ऐप को नवीनतम संस्करण में अपडेट रखें।

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

IANS

About Me: Indo-Asian News Service Read More

WEB TITLE

Duo ko mila google meet ka naya update

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें