JioSaavn और Gaana+ सालाना सब्सक्रिप्शन पर पाएं 70% की छूट

JioSaavn और Gaana+ सालाना सब्सक्रिप्शन पर पाएं 70% की छूट
HIGHLIGHTS

JioSaavn और Gaana ने हाल ही में अपने सालाना सब्सक्रिप्शन पैक की कीमत में 70% की छूट दी है जो Spotify और YouTube Music को टक्कर दे सकता है।

खास बातें:

  • JioSaavn और Gaana के सालाना सब्सक्रिप्शन पैक की कीमत 299 रुपये
  • JioSaavn और Gaana बना सबसे सस्ता एड फ्री म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस
  • ऐप्स के लिए मंथली कीमत 99 रुपये की जगह केवल 24 रुपये

 

जहाँ भारत में म्यूज़िक स्ट्रीमिंग सर्विस का बाज़ार तेज़ी से गर्म हो रहा है वहीँ पिछले साल यानी Reliance Jio ने Jio Music और Saavn को 1 बिलियन डॉलर में मर्ज कर JioSaavn कर दिया है। Spotify को आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च कर YouTube Music के साथ पेश किया गया। अब हाल ही में म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस ट्रेंड को फॉलो करते हुए जियोसावन ने अपने सालाना सब्सक्रिप्शन पैक की कीमत को कम कर दिया है। पैक पर 70 प्रतिशत की छूट दी जा रही है यानी अब यह पैक 299 रुपये में एक साल के लिए लिए जा सकता है। इस तरह यह अबतक का सबसे सस्ता एड फ्री म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस बनचुका है।

आपको बता दें कि सावन पहले ही भारतीय मार्केट में अपनी पहचान बना चुका है और इस समय कई कंपनियों से काफी आगे है। वहीँ एनुअल प्रो जियो सावन को पहले जहां 999 रुपये में यूज़र्स को उपलब्ध करवाया गया था वहीं अब इसे 299 रुपये में लिया जा सकता है। इस तरह अब यूज़र्स को एक महीने के लिए 99 रुपये की जगह केवल 24 रुपये ही देने होंगे।

वहीं अगर बात अगर Gaana+ की करें तो इस एड फ्री प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के लिए भी जहाँ यूजर्स को एक महीने के लिए 1098 रुपये देने पड़ते थे वहीँ अब सिर्फ 299 रुपये देने होंगे। इसके साथ ही spotify की बात करें तो इसकी कीमत 1189 रुपये थी और youtube music की 99 रुपये प्रति महीना और 12 महीने के लिए 1188 रुपये थी।

JioSaavn प्रो सब्सक्रिप्शन में मिलता है ये सब

आपको बात दें कि JioSaavn के प्रो सब्सक्रिप्शन से यूजर्स 45 मिलियन गानों की लाइब्रेरी पा सकते हैं। साथ ही इसे 5 डिवाइस पर बिना किसी एड के  चलाया जा सकते है। प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के ज़रिये यूजर्स किसी भी गाने को सबसे हाई क्वालिटी ऑडियो यानी की 320kbps पर सुन सकते हैं. वहीं अनलिमिटेड डाउनलोड का भी ऑप्शन मौजूद है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

YouTube Music और Premium भारत में लॉन्च, ये है शुरूआती कीमत

क्रोमकास्ट सपोर्ट के साथ आ सकता है 'एप्पल म्यूज़िक'

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo