OnePlus 11 आ रहा नए अंदाज में, लॉन्च से पहले ही सामने आ चुकी है इस यूनीक फोन की कीमत

OnePlus 11 आ रहा नए अंदाज में, लॉन्च से पहले ही सामने आ चुकी है इस यूनीक फोन की कीमत
HIGHLIGHTS

OnePlus 11 को एक नए अंदाज में जल्द ही भारत के बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है।

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि लॉन्च से पहले ही फोन की कीमत भी सामने आ चुकी है।

यहाँ आपको यह भी बता देते है कि अभी आधिकारिक तौर पर OnePlus 11 की कीमत से पर्दा नहीं उठा है।

OnePlus की ओर से भारत के लिए उसके OnePlus 11 Marble Odyssey Special Edition की घोषणा की जा चुकी है। यह स्मार्टफोन पहले से ही बाजार में मौजूद Eternal Green और Titan Black वैरिएन्ट के साथ नजर आने वाला है। हालांकि फोन को एक अलग ही फिनिश के साथ लाया जा रहा है, जिसके कारण यह लोगों के दिलों पर राज करने वाला है। ऐसा भी कह सकते है कि अपनी इसी खूबी के कारण यह यूजर्स के एक बड़े ग्रुप को रिझाने वाला है। 

लीक हो चुकी है OnePlus 11 के नए मॉडल की कीमत

लॉन्च से पहले ही OnePlus 11 Marble Odyssey की कीमत लीक हो चुकी है। हालांकि इसके लॉन्च के बारे में अभी तक कीयड जानकारी नहीं है। कंपनी ने एक रिलीज में कहा है कि Marble Odyssey edition तकनीकी और आर्ट के बीच के गैप को बेहद ही ज्यादा कम कर देने वाला है। कंपनी आगे कहती है कि इस फील्ड के लोग इस फोन को खरीदने के लिए आगे आ सकते हैं। 

OnePlus 11 को चीन में भी एक अनोखे मॉडल में पेश किया जा चुका है 

OnePlus 11 के इस नए फोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह OnePlus 11 Limited Jupiter Rock Edition का ही रीब्रांडेड वर्जन होने वाला है। इसे मार्च में चीन के बाजार में लॉन्च किया गया था। इसके लॉन्च के समय चीन में कंपनी ने कहा था कि यह फोन हमारे सोलर सिस्टम के सबसे बड़े गृह की धरती से प्रेरित है। इस फोन में एक 3D microcrystalline rock मटेरियल का इस्तेमाल इसकी चेसिस के लिए किया गया है। कंपनी ने इस बैक पैनल को थोड़ा अजीब सा ही बनाया है, जो पिछले OnePlus 11 के ग्रीन वैरिएन्ट के मुकाबले 25 फीसदी यील्ड रेट के साथ आता है। 

OnePlus 11 का नया मॉडल इन स्पेक्स के साथ आएगा

अपने लुक के अलावा इस फोन में आपको कुछ दमदार स्पेक्स भी मिलते हैं। OnePlus 11 5G Marble Odyssey स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर मिल रहा है। इसमें भी कंपनी hassleblad कैमरा का इस्तेमाल करने वाली है। फोन के बैक पर एक 50MP का Sony IMX890 मकार्य मिलने वाला है, इसमें एक 48MP का Sony IMX581 अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा मिलने वाला है। इतना ही नहीं, इस फोन में आपको एक 32MP का पोर्ट्रेट कैमरा भी मिलने वाला है। फोन के फ्रन्ट पर एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा होगा। OnePlus 11 के नए मॉडल में आपको एक 5000mAh की बैटरी मिलने वाली है, जो 100W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। 

किस कीमत में लॉन्च हो सकता है OnePlus 11 का नया मॉडल?

OnePlus 11 का यह नया मॉडल केवल हाइयर स्टॉरिज मॉडल में आ सकता है। इसका मतलब है कि इसे मात्र 16GB रैम और 256GB स्टॉरिज के साथ पेश किया जा सकता है। इस फोन के लॉन्च से पहले ही इसके प्राइस को लेकर मुकुल शर्मा एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि फोन को 64999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन के साथ आपको फ्री में OnePlus Buds Z2 भी मिलने वाले हैं।  

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo