अब तक के 10 सर्वश्रेष्ठ पीसी खेल

अब तक के 10 सर्वश्रेष्ठ पीसी खेल

खेलों के कंसोल्स के महत्वपूर्ण ढंग से उभरने के बावजूद भी पीसी अब भी खेलों का सम्राट समझा जाता है, और जब अत्यधिक उच्च-स्तर के खेलों की बात आती है तो कंप्यूटर पर खेल एक बेंचमार्क स्थापित करता है. हम यहाँ अब तक के 10 सर्वश्रेष्ठ पीसी खेलों के बारे में बता रहे हैं जो खेलों को एक नए स्तर पर ले गए हैं.

1. काउंटर स्ट्राइक

यह एक काफी आकर्षक मल्टी-प्लेयर खेल है, जिसे किसी भी परिचय की आवश्यकता नहीं है.

2. क्वैक 3

यह खेल सर्वोत्तम डेथमैच अनुभव के लिए है. क्या कुछ और कहने की ज़रुरत है?

3. डोटा 2

यह एक विवादास्पद खेल है, लेकिन डोटा 2 मोबा दृश्य को परिभाषित करने वाला खेल है. यह हर किसी के द्वारा पसंद किया जाने वाला खेल है.

4. एनएफएस: पोर्श अनलीज्ड

यहाँ बहुत से रेसिंग खेल हैं और एनएफएस भी है. इनमे से सर्वोत्तम खेल पोर्श अनलीज्ड है.

5. वर्ल्ड ऑफ़ टैंक्स

किसने सोचा था कि एक खेल जिसमें भारी धातु के टैंक का इस्तेमाल हुआ हो, उसमे इतना मज़ा हो सकता है. खास बात ये है कि यह खेल मुफ्त है.

6. होमवर्ल्ड: कैटक्लिज्म

यह अब तक का सर्वोत्तम अंतरिक्ष आरटीएस है. कैटक्लिज्म उन कुछ खेलों में से है जिसमें सब कुछ है – एक अच्छी कहानी, शानदार मार-धाड़ और बेहतरीन ग्राफ़िक्स.

7. माफिया

यह अकेला खेल है जो 1930 के माफिया परिवारों को स्क्रीन पर पुनर्जीवित करता है. यह खेल हमें न सिर्फ बीते ज़माने में ले जाता है बल्कि ये एक बेहतरीन खेल भी है.

8. बॉर्डरलैंड्स 2

यह एक ऐसा खेल है जिसमें भविष्य के काऊबॉय, लुटेरे और अन्य बहुत से चरित्र एक साथ मिल कर एक ऐसा माहौल तैयार करते हैं जो एक बेहतरीन अनुभव देता है.

9. डार्क सोल्स

एक बार आपने यह खेल चलाया तो यह आपको जाने नहीं देगा और आप जाना भी नहीं चाहेंगे. शक्तिशाली एक्शन के नाम से मशहूर इस खेल को आप छोड़ नहीं सकते.

10. फीफा

यह एक ऐसा खेल है जो वक्त गुजरने के साथ-साथ और बेहतर होता जाता है, और अब भी यह दुनिया का सर्वोत्तम फुटबॉल का खेल बना हुआ है.

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo