म्यूजिक सुनने के लिए ये एप्स हैं बड़े काम के

म्यूजिक सुनने के लिए ये एप्स हैं बड़े काम के
HIGHLIGHTS

इन ऐप्स पर आपको नए-नए गाने सुनने को मिलेंगे. साथ ही अगर आप ओल्ड सोंग्स पसंद करते हैं तो भी यह एप्स आपके लिए काफी काम के साबित होंगे.

अगर आपको म्यूजिक सुनना अच्छा लगता है और आप नए-नए गाने सुनना पसंद करते हैं तो आपको म्यूजिक एप्स काफी पसंद आयेंगे. आप अपने स्मार्टफ़ोन पर म्यूजिक सुनते हैं तो आज हम आपको यहाँ कुछ ऐसे म्यूजिक एप्स के बारे में बता रहे हैं जो आपके म्यूजिक सुनने के अनुभव को और अच्छा कर देंगे. इन ऐप्स पर आपको नए-नए गाने सुनने को मिलेंगे. साथ ही अगर आप ओल्ड सोंग्स पसंद करते हैं तो भी यह एप्स आपके लिए काफी काम के साबित होंगे. तो चलिए जानते हैं आखिर कौन-से हैं ये एप्स…

1. सावन (Saavn)

इस एप को साल 2007 में लॉन्च किया गया था. यह भारत में लॉन्च होने वाला पहला म्यूजिक एप था. इस पर अनलिमिटेड फ्री म्यूजिक सुना जा सकता है. यह कई रीजनल लैंग्वेजेज में भी उपलब्ध है.

2. गाना (Gaana)

यह भी भारत में लोकप्रिय हो चुका है. इसके जरिये भी आप म्यूजिक सुन सकते हैं. इस पर आपको 10 मिलियन सोंग्स का डेटाबेस मिलता है. यह यूजर बॉलीवुड, इंटरनेशनल, रीजनल म्यूजिक जैसे- मराठी, बंगाली, राजस्थानी, भोजपुरी, मलयालम आदि.

3. हंगामा (Hungama)

इस पर 3.5 मिलियन सोंग्स उपलब्ध है. साथ ही इस पर बॉलीवुड सोंग्स की वीडियो भी मिलती है. साथ ही यह रीजनल और इंटरनेशनल सोंग्स भी उपलब्ध कराता है. इस पर यूजर लिरिक्स भी देख सकता है और अगर किसी को गाना पसंद है तो लिरिक्स की मदद से वो गाना भी गा सकता है.

इन ब्लूटूथ स्पीकर्स पर फ्लिपकार्ट दे रहा है ऑफर्स

 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo