BSNL ने लॉन्च किए ये धांसू प्लांस, Jio-Airtel की बज गई बैंड, देखें कीमत और बेनेफिट

BSNL ने लॉन्च किए ये धांसू प्लांस, Jio-Airtel की बज गई बैंड, देखें कीमत और बेनेफिट
HIGHLIGHTS

Fibre Basic Plan के लिए आपको मात्र 499 रुपये और टैक्स अदा करना होगा।

हालांकि एक अन्य Fibee Neo Plan को भी कंपनी ने लॉन्च किया है, लेकिन इसकी कीमत कुछ कम है।

यहाँ आप इन प्लांस की सभी डिटेल्स को देख सकते हैं।

Bharat Sanchar Nigam Limited यानि BSNL की ओर से नए ब्रॉड्बैन्ड प्लान को पेश किया गया है, इस प्लान को Fiber Basic कहा जा रहा है। BSNL Fibre Basic Plan की कीमत 499 रुपये और टैक्स है। इसके अलावा इस प्लानके साथ आपको 3TB यानि लगभग 3000GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। हालांकि एक बात यहाँ आपको याद रखनी चाहिए कि इस प्लान को कंपनी ने पहले भी लॉन्च किया था, लेकिन इसके बाद इसे बिना किसी कारण के ही बंद भी कर दिया था। हालांकि अब इस प्लान को फिर से पेश किया गया है, और इसकी कीमत को भी बदल दिया गया है। इसके अलावा इस प्लान के साथ बहुत से बेनेफिट आदि को भी जोड़ दिया गया है। आइए जानते है कि आखिर BSNL Fibre Basic Plan में आपको कैसे लाभ मिल रहे हैं, और क्या इसकी कीमत है। 

BSNL Fibre Basic Plan details

सबसे पहले इस प्लान की कीमत आपको बता देते हैं, इस प्लान की कीमत 499 रुपये + Tax हैं, इस प्लान में आपको 3.3TB FUP मासिक डेटा दिया जा रहा है। हालांकि अगर आप एक महीने के अंदर इस डेटा को इस्तेमाल कर लेते हैं तो आपको बता देते है कि आपको स्पीड में गिरावट नजर आने वाली है, क्योंकि इस प्लान में डेटा के खत्म होने के बाद 40Kbps की ही स्पीड आपको मिलने वाली है। 

BSNL Fiber Basic Neo Plan details

हालांकि इस प्लान के अलावा यूजर्स को लुभाने के लिए BSNL की ओर से एक कम कीमत वाले Fiber Basic Plan को भी पेश किया है। हालांकि इस प्लान को किसी अन्य नाम से जाना जा रहा है लेकिन इस प्लान में आपको ऊपर बताए गए सभी बेनेफिट मिल रहे हैं। हालांकि इस प्लान की कीमत 449 रुपये + Tax है। हालांकि यूजर्स इस कीमत में इस प्लान को पहले 6 महीने के लिए ही इस्तेमाल कर सकते हैं। उसके बाद इस प्लान की कीमत भी 499 रुपये ही हो जाने वाली है।  

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo