31 जनवरी को खत्म हो रहा BSNL का सबसे धांसू ऑफर, फ्री मिल रही ढाई महीने की वैलिडिटी

31 जनवरी को खत्म हो रहा BSNL का सबसे धांसू ऑफर, फ्री मिल रही ढाई महीने की वैलिडिटी
HIGHLIGHTS

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल (BSNL)) अभी भी अपना गणतंत्र (Republic) दिवस (Day) ऑफर दे रहा है

यह ऑफर आपको 31 जनवरी, 2022 तक मिलता ही रहने वाला है

BSNL अपने सबसे लोकप्रिय लॉंग वैलिडिटी (Validity) वाले प्लान (Plan) के साथ अतिरिक्त 75 दिनों की वैलिडिटी (Validity) ऑफर कर रहा है

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल (BSNL)) अभी भी अपना गणतंत्र (Republic) दिवस (Day) ऑफर दे रहा है। भले ही गणतंत्र (Republic) दिवस (Day) समाप्त हो गया हो, हालांकि यह ऑफर आपको 31 जनवरी, 2022 तक मिलता ही रहने वाला है। इस ऑफर के तहत, BSNL अपने सबसे लोकप्रिय लॉंग वैलिडिटी (Validity) वाले प्लान (Plan) के साथ अतिरिक्त 75 दिनों की वैलिडिटी (Validity) ऑफर कर रहा है।  हम यहां जिस प्लान (Plan) की बात कर रहे हैं वह 2399 रुपये में आता है। इस प्लान (Plan) के साथ यूजर्स को आमतौर पर 365 दिनों की सर्विस वैलिडिटी (Validity) मिलती है। लेकिन बीएसएनएल (BSNL) रिपब्लिक डे ऑफर 2022 की वजह से यूजर्स को इस प्लान (Plan) के साथ 75 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी (Validity) मिल रही है, यानि इस प्लान (Plan) में आपको कुल 440 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिल रही है। 

यह भी पढ़ें: Airtel-Jio के इन दो प्लांस के बीच कड़ी जंग, Jio-Airtel ने ये सेवा कर दी है बिल्कुल Free 

इसके अलावा ऐसा भी कह सकते है कि इस प्लान (Plan) पर आपको दिन में मात्र 5 रुपये ही खर्च करने पड़ रहे हैं अगर आपको इस प्लान (Plan) के साथ इस एक्स्ट्रा वैलिडिटी (Validity) का लाभ लेना है तो आपको इस प्लान (Plan) को 31 जनवरी तक लेना होगा, अगर आप BSNl के इस प्लान (Plan) को इसके बाद लेते हैन तो आपको आता बता देते है कि आपको इसके साथ मात्र 365 दिनों के ही वैलिडिटी (Validity) मिल सकती है। हालांकि BSNL इस ऑफर को बढ़ा भी सकता है। 

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

बीएसएनएल (BSNL) गणतंत्र (Republic) दिवस (Day) ऑफ़र (Offer) 2022 डिटेल्स 

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, बीएसएनएल (BSNL) गणतंत्र (Republic) दिवस (Day) ऑफ़र (Offer) 2022 वर्तमान में 2399 रुपये वाले प्लान (Plan) के साथ दिया जा रहा है। यूजर्स को यह प्लान (Plan) 365 दिनों के बजाय कुल 440 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ मिलेगा, यानी 75 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी (Validity) आपको इस प्लान (Plan) के साथ ऑफर की जा रही है। 

यह प्लान (Plan) उपयोगकर्ताओं को डेली 3GB डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉलिंग (Calling) और 100 SMS भी डेली ऑफर करता है। हालांकि प्लान (Plan) में एक्स्ट्रा 75 दिनों के लिए भी यह सब आपको मिलता रहने वाला है। ध्यान दें कि यह ऑफ़र (Offer) केवल 31 जनवरी, 2022 तक ही वैलिड है, और यदि ग्राहक फरवरी में इस योजना के साथ रिचार्ज करते हैं तो अतिरिक्त वैधता की पेशकश नहीं की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Airtel, Jio, Vi यूजर अगर स्पैम कॉल से हो गए हैं परेशान तो करें ये काम, मिलेगी फालतू कॉल्स से छुट्टी

अगर आप सरकारी टेलीकॉम कंपनी से थोड़ा कम खर्चीला प्रीपेड प्लान (Plan) लेना चाहते हैं, तो आप PV1999 ले सकते हैं। इसकी कीमत 400 रुपये कम है और यह ग्राहकों को साल भर की वैलिडिटी (Validity) भी प्रदान करता है। इस योजना के साथ, उपयोगकर्ताओं को 600GB  डेटा मिलता है हालांकि इस डेटा को इस्तेमाल करने के बाद आपको स्पीड में गिरावट देखने को मिल सकती है। प्लान (Plan) के बेनिफिट्स में अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉलिंग (Calling) और 100 एसएमएस (SMS)/दिन भी शामिल है। PV2399 और PV1999 दोनों प्लान (Plan) के साथ ग्राहकों को दी जाने वाली Eros Now एंटरटेनमेंट सर्विस का एक ओवर-द-टॉप (OTT) लाभ भी है।

यह भी पढ़ें: Netflix पर अब तक सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी Red Notice, क्या आपने देखी

नोट: BSNL के प्रीपेड रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo