रिपोर्ट: 6 सितम्बर को लॉन्च होगा Samsung Galaxy Fold, प्री-सेल हुई शुरू

रिपोर्ट: 6 सितम्बर को लॉन्च होगा Samsung Galaxy Fold, प्री-सेल हुई शुरू
HIGHLIGHTS

11 सितम्बर से शुरू Galaxy Fold की शिपिंग

डिवाइस के साथ फ्री दिया जायेगा Montblanc case

Samsung Galaxy Fold कथित तौर पर इस समय VIP pre-orders के लिए South Korea में तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह अपकमिंग सैमसंग का फोल्डेबल फ़ोन VIP pre-sale के लिए केवल 165 Galaxy Fold units के साथ आएगा। यह डिवाइस लगभग 11 Samsung Digital Plaza stores पर केवल VIP कस्टमर्स के लिए कलर ऑप्शंस के साथ उपलब्ध होगा।

आपको बता दें कि इन pre-order करने वाले यूज़र्स को Montblanc case भी डिवाइस के साथ फ्री दिया जायेगा। हाल ही में आयी रिपोर्ट्स की बात करें तो Galaxy Fold की शिपिंग 11 सितम्बर से शुरू है। ETNews की आयी रिपोर्ट्स की मानें तो VIP कस्टमर्स को इस Samsung Galaxy Fold के लिए पूरे पैसे देने होंगे।

वैसे आपको बता दें कि डिवाइस की प्री-सेल की कीमत KRW 2,398,999 यानी लगभग Rs. 1,43,000 है। इसके साथ ही इस सैमसंग फ़ोन की शिपिंग 11 सितम्बर से शुरू होगी। रिपोर्ट यह भी कहती है कि प्री-सेल केवल 11 stores में ही उपलब्ध है जिसमें Samsung Digital Plaza Gangnam Head Office, Middle East, Daechi, Hongdae, और Gangseo Headquarters शामिल हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 10 Galaxy Fold units को पहले ही बुक किया जा चुका है, Samsung Digital Plaza stores के ज़रिये।

ये VIP pre-sale कस्टमर्स को यह छूट देती है कि वे Galaxy Fold डिवाइस को अपने मुताबिक कस्टमाइज़ कर सकते हैं।  कस्टमर्स हिन्ज कलर्स और बाकी डिज़ाइन को लेते हुए अपने मुताबिक बदलाव कर प्री बुक कर सकते हैं। रिपोर्ट के यह भी कहना है कि Samsung Galaxy Fold का फॉर्मल लॉन्च 6 सितम्बर को South Korea में होगा। वहीँ रेगुलर प्री-आर्डर 16 सितम्बर से शुरू हो रहे हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo