Asus ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम1 के 6 GB रैम वैरिएंट को मिला EIS फ़ीचर

Asus ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम1 के 6 GB रैम वैरिएंट को मिला EIS फ़ीचर
HIGHLIGHTS

Asus ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम1 के एक वैरिएंट को अभी EIS फीचर प्राप्त हुआ है जल्द ही इसके अन्य वैरिएंट्स को भी नया फीचर मिलने की संभावना है।

अप्रैल 2018 में लॉन्च हुए असुस  ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम1 के तीनों वैरिएंट्स में  6 GB RAM वैरिएंट को सबसे पहले EIS फ़ीचर मिला है। स्मार्टफोन के बाकी के दोनों वैरिएंट्स, 3GB और 4GB को भी जल्द ही ये अपडेटेड फ़ीचर मिलने की सम्भावना जताई जा रही है।

ताइवानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus के Zenfone Max Pro M1 के 6 GB RAM वाले वैरिएंट को आधिकारिक तौर पर EIS यानी 'इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टैबिलाइज़ेशन' फ़ीचर मिल चुका है। हाल ही में कंपनी की तरफ से इस फीचर के सम्बन्ध में यह बयान आया है।

 ताइवानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अप्रैल 2018 में ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम1 को तीन वैरिएंट्स के साथ लॉन्च किया था। 3GB, 4GB और 6GB RAM वैरिएंट्स के साथ लॉन्च किए गए इन तीनों वैरिएंट्स में फिलहाल केवल 6GB RAM वैरिएंट में ही यह EIS फ़ीचर जोड़ा गया है। इस तरह यह Max Pro M1 का सबसे पहला वैरिएंट बन चुका है जिसमें 'इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टैबिलाइज़ेशन' फ़ीचर होगा। कंपनी का कहना है कि वह जल्द ही 3GB, 4GB RAM वैरिएंट्स में भी EIS का अपडेटेड फ़ीचर लाने वाली है लेकिन ऐसा करने में अभी कितना वक्त लग सकता है, इसका खुलासा नहीं किया है। ऐसा माना जा रहा है कि इसी महीने बेस वैरिएंट्स को भी अपडेट कर दिया जाएगा लेकिन उनमें EIS फ़ीचर नहीं होगा।

अपडेट किए जाने वाले बेस वैरिएंट्स में EIS फ़ीचर देने की जगह फ़ोन के ओवरऑल सिस्टम स्टेबिलिटी पर काम किया जाएगा जिससे उसे और बेहतर बनाया जा सके। Asus Max Pro M1 के इस 6GB रैम वैरिएंट में आपको बेहतर ऑप्टिक्स के रूप में 16MP+5MP का ड्युअल रियर कैमरा सेट-अप मिल रहा है। इसके साथ ही इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा भी है। Zenfone Max Pro M1 के 3GB  और 4GB RAM  वैरिएंट्स की तुलना में 6GB  RAM  मॉडल में आपको फिंगरप्रिंट स्कैनर की बेहतर अनलॉकिंग स्पीड मिलेगी।

कंपनी इस बात का दावा कर रही है कि यूज़र 6GB RAM  वैरिएंट के इस अपडेटेड फीचर को बिना किसी परेशानी का सामना किए पूरी तरह एन्जॉय करेंगे। फिलहाल अभी तक इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है कि इस फीचर का लुत्फ़ उठाने के लिए यूजर को निश्चित तौर पर कितना इंतज़ार करना पड़ सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo