Xiaomi Mi LED Smart TV 4 22 फ़रवरी को होगा सेल के लिए उपलब्ध

Xiaomi Mi LED Smart TV 4 22 फ़रवरी को होगा सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

4.9 mm पतला ये टीवी 4K HDR सिनेमैटिर अनुभव प्रदान करता है. ये एंड्रॉयड पर आधारित शाओमी के पैचवॉल ओएस के साथ आता है.

शाओमी ने कल भारतीय बाज़ार में Redmi Note 5 और Note 5 Pro के साथ ही Mi LED Smart TV 4 को भी पेश किया है. अगर आप इस टीवी को खरीदने के बारे में सोच रहे थे तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. दरअसल 22 फ़रवरी को दोपहर 2 बजे यह टीवी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. इसे Rs. 39,999 में ख़रीदा जा सकता है.

अमेज़न इन स्मार्टफोंस पर दे रहा डिस्काउंट

Mi LED Smart TV 4 के फीचर्स पर नज़र डालें तो, 55 इंच का ये टीवी 4K HDR डिस्प्ले से लैस है. यूजर्स को एक Mi IR केबल भी इसके साथ फ्री मिलेगा. इसके अलावा फ्री ऑनसाइट इस्टॉलेशन के साथ हंगामा प्ले और सोनी लिव का 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

Mi LED स्मार्ट TV 4 एंड्रॉयड पर आधारित शाओमी के पैचवॉल ओएस पर चलता है लेकिन ये गूगल प्ले स्टोर को सपोर्ट नहीं करता है. Mi LED स्मार्ट TV 4 पर 15 भारतीय भाषाओं में कंटेन्ट उपलब्ध होंगे. Mi LED स्मार्ट TV 4 केवल फ्लिपकार्ट, Mi.कॉम, Mi होम्स पर उपलब्ध होगा और फर्स्ट सेल 22 फरवरी को होगा.

Mi LED स्मार्ट TV 4 स्पेक्स

55 इंच का ये Mi LED स्मार्ट TV 4 4.9mm पतला और लाइट डिजाइन से लैस है, ये 4K और HDR को सपोर्ट करता है, ये टीवी शाओमी के पैचवॉल ओएस पर चलता है. इसमें 2GB रैम और 8GB स्टोरेज है.

कनेक्टिविटी के मामले में ये टीवी डुअल बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 4.0 का इस्तेमाल करता है. ये 3 HDMI पोर्ट्स, 1 ARC, 1 USB 3.0 पोर्ट और 1 USB 2.0 पोर्ट ऑफर करता है. प्रॉसेसिंग यूनिट के लिये Mi TV 4 माली T830 ग्राफिक्स के साथ एमलॉजिक 64 बिट क्वॉड कोर CPU का इस्तेमाल करता है. साउंड डिपार्टमेंट में Mi TV 4 Dolby+DTS सिनेमा ऑडियो क्वालिटी ऑफर करता है.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo