Samsung Galaxy Note 7R की लाइव इमेज हुई लीक

Samsung Galaxy Note 7R की लाइव इमेज हुई लीक
HIGHLIGHTS

इस फोन को इस बार छोटी बैटरी के साल लॉन्च किया जाएगा.

दिग्गज फोन निर्माता कंपनी Samsung पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि वह अपने विवादित मॉडल Samsung Galaxy Note 7 को दुबारा लॉन्च करेगा. अब इस स्मार्टफोन की लाइव इमेज लीक हुई है. 

इस लाइव इमेज में बैक पैनल पर 'R' नजर आएगा. इससे बायर्स पुराने और नए मॉडल में अंतर पहचान सकेंगे. ये इमेज काफी हद तक Samsung Galaxy Note 7 के ओल्ड मॉडल जैसा ही है. 

इस फोन को इस बार छोटी बैटरी के साल लॉन्च किया जाएगा. पिछली बार इस डिवाइस को 3500mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया गया था. इस बार इसे 3200mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा. 

फोन की डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के बारे में Samsung की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है. इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि यह स्मार्टफोन एक प्रीमियम स्मार्टफोन होगा या एक टोन्ड डाउन वर्जन होगा.  कुछ समय पहले एक चाइनीज मर्चेंट वेबसाइट पर इस डिवाइस की कीमत Yuan 3599 यानि लगभग Rs 33,551 बताई गई थी. 

आपको बता दें कि Samsung इस स्मार्टफोन को पहले भी लॉन्च कर चुका है. लॉन्च के बाद Samsung Galaxy Note 7 में बैटरी एक्सप्लोजन की शिकायतें सामने आयीं थी. जिसके बाद  Samsung ने दुनिया भर से अपनी यूनिट्स वापस बुला ली थीं. 

इमेज सोर्स

Ambuj Shukla
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo