इस फेस्टिव सीज़न अपने प्रियजनों को तोहफ़ा देने के लिए टॉप 5 वियरेबल्स

इस फेस्टिव सीज़न अपने प्रियजनों को तोहफ़ा देने के लिए टॉप 5 वियरेबल्स
HIGHLIGHTS

जानना चाहेंगे इस दिवाली फेस्टिवल पर अपने दोस्तों और परिवार वालों को क्या तोहफ़ा दें?

कुछ ऐसे तोहफ़े जो पहनने के साथ साथ आपको अच्छे फीचर्स भी दें?

और अगर वो तोहफ़ा आपको अच्छे लुक्स के साथ साथ एक सेहतमंद लाइफस्टाइल के लिए भी प्रेरित करें तो उससे बेहतर तोहफ़ा इस फेस्टिव सीज़न में क्या होगा

जानना चाहेंगे इस दिवाली फेस्टिवल पर अपने दोस्तों और परिवार वालों को क्या तोहफ़ा दें? कुछ ऐसे तोहफ़े जो पहनने के साथ साथ आपको अच्छे फीचर्स भी दें? और अगर वो तोहफ़ा आपको अच्छे लुक्स के साथ साथ एक सेहतमंद लाइफस्टाइल के लिए भी प्रेरित करें तो उससे बेहतर तोहफ़ा इस फेस्टिव सीज़न में क्या होगा, यह सब सोचने के बाद, आइए जानते हैं ऐसे पांच स्मार्ट वियरेबल्स जो आपको देंगे स्मार्ट लुक्स और हेल्थी लाइफस्टाइल।

PLAYFIT SW75 स्मार्टवॉच

यह स्मार्टवॉच आपकी रोज़ाना एक्टिविट्स और आपकी हेल्थ को ट्रैक करने में आपके साथी का काम करती है। स्टाइलिश लुक के साथ, स्मार्टवॉच में स्मार्ट टेक्नोलॉजी भी है। इसमें एक एडवांस्ड चिपसेट है जो इस घड़ी को दूसरों से अलग और बेहतर बनाता है। यदि आप एक किफायती और हाई टेक वाली फिटनेस  स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं, तो PLAY की SW75 स्मार्टवॉच आपके लिए बेस्ट है। 15 दिन की बैटरी लाइफ और 1.3' फुल टच डिस्प्ले के साथ, इस घड़ी ने लोगों को इस फेस्टिव सीज़न एक बेतरीन तोहफ़े का उदाहरण दिया है।

इस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए लिंक पर क्लिक करें: मूल्य: INR 2,999 /-

Goqii 2.0

यदि आप किसी ऐसे प्रोडक्ट की तलाश कर रहे हैं जो आपके आलसी भाई को स्वस्थ खाने की आदतों को अपनाने और रोज़ योगा करने के लिए प्रेरित करे, तो Goqii 2.0 आपको मिल सकता  है। यह पूरी तरह से स्वस्थ रहने पर ध्यान देने के साथ आपको एक एडवांस्ड इकोसिस्टम प्रदान करेगा। इसके साथ ही, सब्सक्रिप्शन लेने पर आप फोन पर एक डॉक्टर के साथ इंटरैक्ट कर सकते हैं और एक हेल्थ वॉल्ट का एक्सेस भी हासिल कर सकते है।

इस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए लिंक पर क्लिक करें: मूल्य: INR 1,749/-

Amazfit Cor

Amazfit Cor ने अपनी क्षमताओं से सभी को प्रभावित किया है। इस स्मार्ट वियरेबल में एक कर्वड केस जो आपकी कलाई को खूबसूरती से 1.23 इंच एलसीडी स्क्रीन के साथ कवर करता है। बेस्ट रेंज में यह एक बेहतरीन स्मार्ट वियरेबल है।

इस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए लिंक पर क्लिक करें: मूल्य: INR 3,999/-

Mi Band 3

Xiaomi का MI Band बाजार में सबसे अधिक किफायती स्मार्ट बैंडस में से एक है। समय, दिनांक, स्टेप काउंट जैसी कई चीज़ें आप इस स्मार्ट बैंड की बड़ी स्क्रीन पर देख सकते हैं। अच्छा दिखने के साथ इस स्मार्ट बैंड का डिज़ाइन, बिल्ट-इन स्टॉपवॉच, फ़ोन लोकेटर फंक्शन तथा वाइब्रेटिंग अलार्म जैसे कई फ़ीचर्स हैं।

इस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए लिंक पर क्लिक करें: मूल्य: INR 1,599 / –

Pebble Time

30 मीटर तक वॉटर रेसिस्टेंट और बेहतरीन बैटरी बैकअप वाली यह स्मार्ट वियरेबल आपके आलसी भाई के लिए एक बेहतरीन तोहफ़ा साबित हो सकता है। यह निश्चित रूप से एक अच्छा दिखने वाला एक फिटनेस बैंड है जिसमें वॉयस नोट्स और क्विक रिप्लाई के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन है! इसमें पेबल हेल्थ भी शामिल है, जो एक बिल्ट इन एक्टिविटी है और साथ ही एक स्लीप ट्रैकर है।

इस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए लिंक पर क्लिक करें: मूल्य: INR 14,400/-

फेस्टिव सीजन पर अपने प्रियजनों को क्या गिफ्ट करना है, यह तय करना बहुत ही मुश्किल काम है। बताये गए स्मार्ट वियरेबल्स के साथ, आप इस दिवाली अपने दोस्तों को स्मार्ट लुक्स और सेहतमंद लाइफस्टाइल देने में पीछे नहीं रहेंगे!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo