सैमसंग गैलेक्सी वॉच Wi-Fi और LTE क्षमता के साथ US FCC पर आई नज़र

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 20 Jul 2018
HIGHLIGHTS
  • US FCC द्वारा पोस्ट किए गए दस्तावेज कहते हैं कि स्मार्टवॉच को "गैलीलियो" कोडनेम दिया गया है और इसमें 1.2 इंच की डिस्प्ले है। गैलेक्सी वॉच मॉडल संख्या SM-R815U और SM-R815W में उपलब्ध होगी ।

सैमसंग गैलेक्सी वॉच Wi-Fi और LTE क्षमता के साथ US FCC पर आई नज़र

Samsung 'Galaxy Watch' with Wi-Fi and LTE capabilities lands at US FCC: अगली पीढ़ी के सैमसंग स्मार्टवॉच के बारे में कई जानकारी सामने आई है, लेकिन डिवाइस की उपलब्धता के बारे में अभी अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। US FCC की लिस्टिंग के ज़रिए, अब पुष्टि हो चुकी है कि 'गैलेक्सी वॉच' (Gear S4 के बजाय) सैमसंग के स्मार्टवॉच की अगली पीढ़ी होगी और इसमें Wi-Fi, LTE कनेक्टिविटी होगी। FCC डोक्युमेन्ट्स का कहना है कि नया सैमसंग गैलेक्सी वॉच "गैलीलियो" नामक है और इसमें 1.2 इंच की डिस्प्ले है।

गैलेक्सी वॉच की बनावट से बैक पर स्पष्ट रूप से "सैमसंग गैलेक्सी वॉच" का नाम दिखाई देता है। यह मॉडल संख्या SM-R815U और SM-R815W रहेगी। ये मॉडल वे हैं जो LTE कनेक्टिविटी का सपोर्ट करते हैं। SM-R810 नंबर वाला Wi-Fi मॉडल है। गैलेक्सी वॉच का एक ही वेरिएंट कुछ सप्ताह पहले यूरेशियन इकोनॉमिक कमिशन (ईईसी) वेबसाइट पर भी देखा गया था। रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टवॉच के अन्य वेरिएन्ट्स भी हैं जिसमें SM-R800, SM-R805, और SM-R815 शामिल हैं और इन्हें EEC वेबसाइट पर भी देखा गया था।

वेबो पर Ice universe के अनुसार, गैलेक्सी वॉच में 470mAh की बैटरी होगी, जो Gear S3 की 380mAh से बड़ी है। कुछ रिपोर्टों ने दावा किया है कि सैमसंग का अगला स्मार्टवॉच Gear S3 स्मार्टवॉच और Gear Fit 2 फिटनेस ट्रैकर की सुविधाओं का कॉम्बिनेशन होगा।

एक अलग रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग गैलेक्सी वॉच से डेटेड S वॉयस फीचर के स्थान पर बिक्सबी एकीकरण होने की उम्मीद है। स्मार्टवॉच में एक सपोर्टेड बिक्सबी बटन होने की संभावना है। घड़ी के होम बटन और "हाय, बिक्सबी" से इस फीचर को एक्टिवेट किया जा सकता है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि डिवाइस पर बिक्सबी 2.0 का इस्तेमाल किया जाएगा, जिसे गैलेक्सी नोट 9 के साथ अनावरण किया जा सकता है और 9 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। गैलेक्सी नोट 9 में सैमसंग के मौजूदा फ्लैगशिप चिपसेट, एक्सिनोस 9810 मौजूद होगा। US में, दक्षिण कोरियाई कंपनी स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ फोन लॉन्च करेगी। फोन में 6GB रैम आने की उम्मीद है और डिवाइस एंड्राइड 8.1 ओरियो पर काम करेगा। यह "इन्फिनिटी डिस्प्ले" अवधारणा को भी बरकरार रख सकता है, जो कि एक 6.4-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले होगी, और इसमें 4,000mAh की बैटरी मौजूद होगी।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Tags:
US FCC samsung galaxy smart watch smartwatch
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
hot deals amazon
Titan Neo Analog Dial Men's Watch
Titan Neo Analog Dial Men's Watch
₹ 3995 | $hotDeals->merchant_name
Apple Watch Series 5 (GPS + Cellular, 44mm) - Space Gray Aluminium Case with Black Sport Band
Apple Watch Series 5 (GPS + Cellular, 44mm) - Space Gray Aluminium Case with Black Sport Band
₹ 52900 | $hotDeals->merchant_name
Timex Analog Blue Dial Men's Watch-TW00ZR262E
Timex Analog Blue Dial Men's Watch-TW00ZR262E
₹ 1095 | $hotDeals->merchant_name
Samsung Galaxy Watch
Samsung Galaxy Watch
₹ 26990 | $hotDeals->merchant_name
DMCA.com Protection Status