नए और यूनीक डिज़ाइन के साथ आया OnePlus Bullets Wireless 2, जानें कीमत

नए और यूनीक डिज़ाइन के साथ आया OnePlus Bullets Wireless 2, जानें कीमत
HIGHLIGHTS

OnePlus Bullets Wireless 2 आता है बड़े moving coil के साथ

Bluetooth 5.0 standard को सपोर्ट करते हैं ईयरफोन्स

OnePlus Bullets Wireless 2 हैं कंपनी के सेकंड जनरेशन ईयरफोन्स

मंगलवार को स्मार्टफोन निर्माता ब्रांड OnePlus ने अपने OnePlus 7 series launch event में Bullets Wireless 2 को भी लॉन्च किया है। यह OnePlus Bullets Wireless 2 कंपनी के सेकंड जनरेशन ईयरफोन्स हैं। कंपनी के मुताबिक ये ईयरफोन्स नए डिज़ाइन के साथ आये हैं और साथ ही कंपनी का यह भी दवा है कि ये ईयरफोन्स पिछली पीढ़ी के ईयरफोन्स के मुताबिक ज़्यादा दमदार हैं और अच्छी साउंड क्वालिटी देते हैं।

OnePlus ने OnePlus Bullets Wireless 2 के इंटरनल हार्डवेयर पर भी काम किया है जिससे डिवाइस के bass output और साउंड क्लैरिटी में सुधार आ सके। इस डिवाइस की एक खास बात यह भी है कि इसमें खास चार्जिंग मैकेनिज़्म का इस्तेमाल किया गया है। यह डिवाइस Warp Charge technology को सपोर्ट करता है जो OnePlus Bullets wireless earphones की तुलना में 100% चार्जिंग स्पीड को बढ़ाता है।

OnePlus Bullets Wireless 2 की की ये है भारत में कीमत और उपलब्धता

OnePlus Bullets Wireless 2 की अगर कीमत की बात करें तो यूज़र्स इस डिवाइस को 5,990 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीँ इस डिवाइस की उपलब्धता की भी बात करें तो आपको बता दें कि कंपनी ने फिलहाल "coming soon" के अलावा इसकी कोई जानकारी नहीं दी है।

OnePlus Bullets Wireless 2 की ये है खासियत

Bullets Wireless series wingtips and a smoother एक नए डिज़ाइन के साथ आता है जिसे इस बात से देखा जा सकता है कि इसमें wingtips नहीं दी गयी है और कर्व्ड एज के साथ स्मूथ प्रोफाइल दी गयी है जिससे यूज़र्स इसे आसानी से इस्तेमाल कर सकें। OnePlus Bullets Wireless 2 मैग्नेटिक बिल्ड के साथ magnetic switch के साथ आता है जिससे pause या playback कण्ट्रोल किया जा सके। वहीँ कंपनी के यह दावा है कि OnePlus Bullets Wireless 2 अपग्रेडेड ट्रिपल यूनिट स्ट्रक्टर के साथ आता है जिससे एक बेहतरीन sonic output, और शानदार bass मिल सके।

OnePlus के ये नए इयरफोन्स से आप एक सिंगल क्लिक के ज़रिये दो पेयर्ड डिवाइस के बीच आसानी से स्विच कर सकते हैं। यह डिवाइस ऑडियो सिग्नल ट्रांसमिशन के लिए Bluetooth 5.0 को सपोर्ट करता है। इसके साथ ही यह aptX HD codec को भी सपोर्ट करता है जिससे यूज़र्स hi-res audio files को स्ट्रीम कर सकें। यह OnePlus Bullets Wireless 2, Warp Charge को भी सपोर्ट करता है जो फ़ास्ट चार्जिंग से भी फ़ास्ट है। कंपनी का यह कहना है कि 10 मिनट की चार्जिंग के साथ डिवाइस 10 घंटे का प्लेबैक देता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo