Moto 360 Smartwatch हुई लॉन्च, जानिये कीमत

Moto 360 Smartwatch हुई लॉन्च, जानिये कीमत
HIGHLIGHTS

Moto 360 स्मार्टवॉच को पेश कर दिया गया है, और इसमें क्वालकॉम का स्नेपड्रैगन 3100 चिपसेट मौजूद है

यह सेल के लिए दिसम्बर में उपलब्ध होने वाली है

इसके अलावा इसे एंड्राइड और iOS दोनों ही प्लेटफ़ॉर्म पर इस्तेमाल किया जा सकता है

Moto 360 स्मार्ट वॉच को सबसे पहले मोटोरोला की ओर से 2014 में किया गया था, हालाँकि इस समय इसकी सबसे खास बात यह थी कि इसे एक सर्कुलर डिजाईन में पेश किया गया था। ऐसा भी कहा जा सकता है कि यह पहली ऐसी स्मार्टवॉच है जिसे प्रीमियम डिजाईन के साथ लॉन्च किया गया था, यह आपके फोन में मात्र एक वॉच ही नहीं लग रही थी। 

हालाँकि इसके बाद इस वॉच को यानी Moto 360 को सेकंड जेन के रूप में पेश कर दिया गया और इस समय इसमें एक बड़ी बैटरी दी गई। हालाँकि ख़राब सेल के चलते कंपनी ने इस वॉच को बनाना बंद कर दिया था, लेकिन यह एक बार फिर से बाजार में आई है। हाँ आपने सही सुना है। यह एक बार फिर से बाजार में लौट आई है। 

Moto 630 थर्ड जेन के बारे में

हालाँकि यह वॉच अपने पुराने डिजाईन के साथ ही नजर आ रही है, हालाँकि इस बार इसमें आपको एक फुल सर्कुलर डिस्प्ले देखने को मिल रही है। इसके अलावा हार्डवेयर में भी काफी अपग्रेड नजर आ रहे हैं। अगर हम इसके स्पेक्स की बात करें तो इसमें आपको एक 1.2-इंच की OLED डिस्प्ले मिल रही है, यह स्क्रीन आपको 390×390 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है। 

इसके अलावा इस बार यह वॉच 3ATM वाटर रेसिस्टेंट के साथ आई है, इसका मतलब है कि इसे बारिश में, शावर लेते समय और स्विम आदि में ख़राब नहीं वाली है, इसके अलावा आपको बता देते है कि इसमें आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 3100 चिपसेट मिल रहा है, 1GB रैम से यह लैस है, और इसमें आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, इसके अलावा इस वॉच में आपको एक 355mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। कंपनी का कहना है कि यह बैटरी एक पूरा दिन चलने वाली है। 

Moto 360 थर्ड जेन की कीमत और उपलब्धता

अगर हम कीमत आदि की बात करें तो इसकी कीमत 350 डॉलर यानी लगभग Rs 25,000 के आसपास है, इसके अलावा  इसे US में दिसम्बर में सेल के लिए लाया जाने वाला है। हालाँकि भारत में इसे कब लाया जाने वाला है, इसके बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo