कलर डिस्प्ले, बड़ी बैटरी और कई नए फीचर्स के साथ आएगा Mi Band 4

कलर डिस्प्ले, बड़ी बैटरी और कई नए फीचर्स के साथ आएगा Mi Band 4
HIGHLIGHTS

मिलेगी कलर डिस्प्ले

जल्द हो सकता है लॉन्च

मिलेगी बड़ी बैटरी

शाओमी इस समय स्मार्टफोन और बाज़ार में तो बड़ा खिलाड़ी बन ही गया है लेकिन साथ ही कम्पनी स्मार्ट वियरेबल क्षेत्र में भी पीछे हटने को तैयार नहीं है। Mi Band 3 के 10 मिलियन यूनिट्स शिप करने के बाद अब कम्पनी बाज़ार में एप्पल के पीछे आ कड़ी हुई है।

हालांकि, कम्पनी यहीं रुकने वाली नहीं है और अपने पोर्टफोलियो को इम्प्रूव करते हुए चौथी जनरेशन के Mi Band डिवाइस को आने वाले कुछ हफ़्तों में लॉन्च कर सकती है।

अब लेटेस्ट रिपोर्ट में Mi Band के डिज़ाइन और फीचर्स के बारे में जानकारी सामने आई है। लेटेस्ट लीक के मुताबिक, Mi Band 4 एक बड़ा अपग्रेड हो सकता है और उम्मीद है कि कम्पनी डिवाइस को मोनोक्रोम डिस्प्ले और कलर्ड फीचर वाली आकर्षित UI के साथ पेश करे।

कलर डिस्प्ले के साथ ही बैंड में एक बड़ी बैटरी मिल सकती है। संभावना है कि डिवाइस में Mi Band 3 जैसी 110 mAh बैटरी के बजाए 135 mAh की बैटरी मिले। नया फिटनेस बैंड ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ आएगा और बेहतर कनेक्टिविटी ऑफर करेगा।

Mi Band 4 को शाओमी दो वर्जन्स में उतार सकता है जिसमें एक NFC चिप से लैस मॉडल होगा जिसका मॉडल नंबर XMSH08HM है तथा दूसरा नॉन-NFC वर्जन होगा जिसका मॉडल नंबर XMSH07HM होगा। दोनों ही बैंड्स ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट करेंगे और पॉवर एफिशिएंसी में सुधार, ग्रेट रेंज और स्ट्रोंगर कनेक्शन मिलने की उम्मीद है।

Mi Band 4 अपग्रेडेड हार्टरेट मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ आएगा। अभी बैंड की भारतीय कीमत क्या रहेगी कोई जानकरी नहीं मिली है। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि Mi Band 4 का NFC वर्जन $72 की कीमत में आएगा और नॉन-NFC वर्जन $28-$43 की कीमत में पेश किया जाएगा।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo