Mi Band 3i हुआ लॉन्च, प्राइस है Rs 1,299

Mi Band 3i हुआ लॉन्च, प्राइस है Rs 1,299
HIGHLIGHTS

प्राइस है Rs 1,299

शिपमेंट 10 दिसम्बर से शुरू होगी

मी.कॉम से कर सकते हैं प्री-बुक

Xiaomi भारत में लगातार नए प्रोडक्ट्स लॉन्च कर रहा है और कम्पनी केवल स्मार्टफोंस तक सीमित नहीं है बल्कि, वियरेबल डिवाइसेज़, स्मार्ट होम डिवाइसेज़ को पेश कर के एक नए सेक्टर में भी क़दम जमा रहा है। Xiaomi ने एक बार फिर अपने फिटनेस-सेंट्रिक प्रोडक्ट Xiaomi Mi Band 3i को भारत में लॉन्च कर दिया है।

Mi Band 3i Price

Xiaomi का यह नया फिटनेस बैंड Rs 1,299 में आया है और डिवाइस को कम्पनी की वेबसाइट से प्री-बुक किया जा सकता है। डिवाइस की शिपमेंट 10 दिसम्बर से शुरू होगी।

Mi Band 3i Specs

Mi Band 3i को Mi Band HRX के अगले वर्जन के तौर पर लॉन्च किया गया है और ख़ास भारत के लिए बनाया गया है। नए fitness tracker में की-अपग्रेड को शामिल किया गया है। डिवाइस में 0.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है जो टच सपोर्ट के साथ आई है। डिवाइस में 110mAh की क्षमता वाली बैटरी मिल रही है। Xiaomi का दावा है कि Mi Band 3i फुल चार्ज होने पर 20 दिन तक की बैटरी लाइफ ऑफर कर सकता है।

फिटनेस फीचर्स की बात करें तो यह स्टेप्स, डिस्टेंस और बर्न्ड कैलोरी को ट्रैक करता है। आप बैंड की डिस्प्ले पर ऐप नोटिफिकेशंस देख सकते हैं। इनमें, व्हाट्सऐप, इन्स्टाग्राम, टेक्स्ट मैसेज और इनकमिंग कॉल अलर्टस शामिल हैं। डिवाइस में नया “find device” फीचर शामिल किया गया है जिसके ज़रिए आप पेयर्ड स्मार्टफोन को ढूंढ सकते हैं। Mi Band 3i 5ATM (50 meters) सर्टिफिकेशन के साथ आता है जो इसे वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस बनाता है। हार्ट रेट मॉनिटरिंग के लिए कोई सपोर्ट नहीं दिया गया है।

Fitness band अगले तीन दिनों के लिए वेदर फॉरकास्ट भी बताएगा और साथ ही टाइमली अलार्म और रिमाइंडर को भी शामिल किया गया है। इसके अलावा, बैंड आपकी स्लीप क्वालिटी भी ट्रैक कर सकता है। कनेक्टिविटी के लिए, डिवाइस में Bluetooth 4.2 BLE दिया गया है और यह एंड्राइड 4.4 या उससे अधिक OS पर चल रहे डिवाइस सपोर्ट करता है। आप इस फिटनेस ट्रैकर को iOS 9 या उससे अधिक पर चल रहे आईफोन के साथ भी उपयोग कर सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo