लेनोवो ने भारत में पेश की किफ़ायती Lenovo Ego Digital स्मार्टवॉच, जानें खासियत

लेनोवो ने भारत में पेश की किफ़ायती Lenovo Ego Digital स्मार्टवॉच, जानें खासियत
HIGHLIGHTS

डिवाइस में फिटनेस ट्रैकर के सभी फंक्शन्स हैं मौजूद

Casio के G-Shock सीरीज़ के स्पोर्टसवॉच की तरह है Lenovo Ego का डिज़ाइन

स्मार्टवॉच की भारत में कीमत है 1,999 रुपये

हाल ही में लेनोवो ब्रांड ने भारत में अपनी स्मार्टवॉच 'Ego Digital' लॉन्च कर दी है। Lenovo ने जहाँ इस डिवाइस का लॉन्च कर दिया है वहीँ उम्मीद है कि इसका सामना मार्किट में पहले से ही मौजूद Xiaomi और Amazfit जैसी कंपनियों के साथ होगा। इस Lenovo Ego स्मार्टवॉच के डिजाइन की बात करें तो इसे देखने पर आपको Casio के G-Shock सीरीज के स्पोर्टसवॉच की याद आएगी। इस स्मार्टवॉच को किफायती रेंज में रखा गया है। इसकी कीमत की बात करें तो Lenovo Ego स्मार्टवॉच की भारत में कीमत 1,999 रुपये है।

अगर आप भी इस लेनोवो डिजिटल स्मार्टवॉच को ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं तो आप Flipkart और ऑफलाइन Croma रिटेल स्टोर से आज से इसे खरीद सकते हैं। Lenovo कंपनी ने यह भी कहा है कि यह Ego Digital, स्मार्टवॉच और वियेरेबल के बीच के गैप को पूरा करने का काम करेगी। मार्किट के वियरेबल्स की बात करें तो इस प्राइस सेगमेंट में आपको वही बाकी फीचर्स इस डिवाइस में भी मिलेंगे जो मार्किट में मौजूद डिवाइस में आते हैं।

Lenono Ego स्मार्टवॉच स्टेप ट्रैकिंग, कैलोरी बर्न जैसे कई दूसरे फिटनेट ट्रेकिंग फीचर दिए गए हैं। स्मार्टवॉच की बैटरी सिंगल चार्ज में 20 दिन का बैकअप देती है। Lenovo Ego स्मार्टवॉच का वजन 45 ग्राम है जो कि ब्लैक रंग की 'रबर बकल स्ट्रेप' के साथ आती है।

अपने स्मार्टफोन से ऐसे कनेक्ट करें Lenovo Ego Digital

आपको बता दें कि लेनेवो  Ego Digital स्मार्टवॉच लगातार हार्ट रेट को मॉनीटर कर सकती है। इसके साथ ही इसमें साइंटिफिक स्लीप मॉनीटर भी  दिया गया है। कंपनी का यह कहना है कि उसकी यह स्मार्टवॉच 50 मीटर तक वॉटर रेसिस्टैंट है। लेनेवो की इस स्मार्टवॉच को Lenovo Life एप की मदद से स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। वहीं कनेक्टेड स्मार्टफोन में नोटिफिकेशंस आने के दौरान वॉच वाइब्रेशन भी होता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo