Huami ने Amazfit Neo एक रेट्रो स्टाइल वाली स्मार्टवॉच को भारत में INR 2,499 में किया लॉन्च

Huami ने Amazfit Neo एक रेट्रो स्टाइल वाली स्मार्टवॉच को भारत में INR 2,499 में किया लॉन्च
HIGHLIGHTS

भारतीय स्मार्टवॉच सेगमेंट में नंबर #1 स्मार्टवॉच ब्रांड Amazfit, कल 1 अक्टूबर, 2020 को भारत में अपनी रेट्रो स्टाइल वाली स्मार्टवॉच Amazfit Neo लॉन्च कर रहा है

ग्राहक Amazfit Neo को ऑनलाइन स्टोर- in.amazfit.com और ब्रांड्स पर खरीद सकते हैं, अन्य प्लेटफार्म - Flipkart, Amazon, Myntra at INR 2,499

Amazfit Neo आधुनिक डिजाइन और बहुमुखी कार्यक्षमता का एक क्लासिक समामेलन है, जो किसी की अलमारी को एक रेट्रो वाइब देता है

भारतीय स्मार्टवॉच सेगमेंट में नंबर #1 स्मार्टवॉच ब्रांड Amazfit, कल 1 अक्टूबर, 2020 को भारत में अपनी रेट्रो स्टाइल वाली स्मार्टवॉच Amazfit Neo लॉन्च कर रहा है। ग्राहक Amazfit Neo को ऑनलाइन स्टोर- in.amazfit.com और ब्रांड्स पर खरीद सकते हैं। अन्य प्लेटफार्म – Flipkart, Amazon, Myntra at INR 2,499। नवप्रवर्तन के साथ पावर-पैक, Amazfit Neo में एक रेट्रो चार-पक्षीय स्क्रीन है – जो चार भौतिक बटन से सुसज्जित है। Amazfit Neo आधुनिक डिजाइन और बहुमुखी कार्यक्षमता का एक क्लासिक समामेलन है, जो किसी की अलमारी को एक रेट्रो वाइब देता है।

लाइटवेट और स्लिम, स्मार्टवॉच का डिज़ाइन असाधारण रूप से टिकाऊ है, जिसमें अति सुंदर जालीदार बनावट है जो इसे फैशन और फिटनेस के प्रति उत्साही दोनों के लिए जरूरी है।

Huami BioTracker ™: रेट्रो स्टाइल स्मार्टवॉच के अलावा, जिसमें नवीनतम पीढ़ी का PPG बायो-ट्रैकिंग ऑप्टिकल सेंसर है, जो आपके हृदय की दर 24 घंटे, हृदय गति की चेतावनी और हृदय गति अंतराल मूल्यों की निगरानी करता है, जिससे 'वास्तविक समय में हृदय गति की निगरानी होती है। 'आपको स्वस्थ रहने में मदद करने के लिए, भले ही यह एक चिकित्सा उपकरण न हो। नींद की गुणवत्ता की निगरानी आपके नींद पैटर्न को समझने के लिए आपकी कुल नींद, हल्की नींद, गहरी नींद और तेजी से आँख की गति (आरईएम) को माप सकती है। Amazfit Neo 20 मिनट से अधिक के अंतराल के दौरान भी आपके सोने के पैटर्न को ट्रैक करता है। 

PAI: Amazfit Neo, नॉर्वे से PaiHealth अनुसंधान पर आधारित पेशेवर व्यक्तिगत गतिविधि इंटेलिजेंस – PAI आकलन प्रणाली को एकीकृत करता है। एक विशेष एल्गोरिथ्म का उपयोग करते हुए, यह प्रणाली हृदय गति, सक्रिय समय और अन्य संकेतकों जैसे जटिल डेटा को उन मूल्यों में परिवर्तित करती है जो आपके समग्र स्वास्थ्य का आकलन करने में मदद करते हैं। 

स्पोर्ट्स मोड: Amazfit Neo में तीन स्पोर्ट्स मोड्स हैं – चलना, दौड़ना और साइकिल चलाना, यह एक दैनिक उपयोग परिदृश्य के लिए 28 दिनों की तारकीय बैटरी जीवन के साथ आता है। 

डिस्प्ले: हमेशा ऑन-डिस्प्ले के साथ, स्मार्टवॉच पावरफुल है और चमकदार रोशनी में स्पष्ट और शानदार डिस्प्ले प्रदान करती है। लिफ्ट-टू-वेक सुविधा आपको स्क्रीन को जल्दी और स्वाभाविक रूप से सक्रिय करने की अनुमति देती है| Amazfit Neo में एक टिकाऊ बाहरी केस और PUR स्ट्रैप है जो 50 मीटर तक प्रभावी वॉटरप्रूफिंग प्रदान करता है। 

बैटरी लाइफ: 28 दिनों का बैटरी लाइफ आपको बिना किसी रोक-टोक के कसरत करने की अनुमति देता है। यह एक ठेठ उपयोग परिदृश्य में लगभग चार सप्ताह के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। वास्तविक उपयोग में, बैटरी जीवन विभिन्न कारकों जैसे सेटिंग्स, संचालन और संचालन की स्थिति से संबंधित है, और इसलिए प्रयोगशाला डेटा से भिन्न हो सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo