भारत में लॉन्च हुआ Honor Band 4, आज से अमेज़न पर उपलब्ध

भारत में लॉन्च हुआ Honor Band 4, आज से अमेज़न पर उपलब्ध
HIGHLIGHTS

भारत में Honor Band 4 को पिछले महीने ही Honor 8C के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद थी। वहीं अब हुवावे ने अपने फिटनेस बैंड को भारतीय मार्केट में आखिरकार उतार दिया है।

ख़ास बातें:

  • 2,599 रुपए की कीमत में आता है Honor Band 4
  • बुधवार से Amazon India पर उपलब्ध
  • वाटर रेसिस्टेंट फीचर से लैस है Honor Band 4

 

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अब  आधिकारिक तौर पर Honor Band 4 की उपलब्धता और कीमत का खुलासा कर दिया है। Honor Band 4 को एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon India पर बेचा जाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय मार्केट में यह डिवाइस Mi Band 3 से टकरा सकता है।  यूज़र्स के लिए Honor Band 4 को तीन कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। आपको बता दें कि यह डिवाइस वाटर-रेसिस्टेंट होने के साथ हार्ट रेट सेंसर से लैस है।

भारतीय मार्किट में इस कीमत में मिल रहा Honor Band 4

हॉनर बैंड 4 को यूज़र्स 2,599 रुपए में एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया से खरीद सकते हैं। फिटनेस बैंड को ब्लैक, मिडनाइट नेवी और पिंक रंग में उपलब्ध कराया जाएगा। आपको बता दें कि डिवाइस की बिक्री आज से दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

Honor Band 4 स्पेसिफिकेशन और फीचर

हॉनर बैंड 4 में 0.95 इंच की एमोलेड टच स्क्रीन कलर डिस्प्ले है जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। इसमें फ्रंट पैनल पर सर्कुलर होम बटन है। इसके साथ ही यह हार्ट रेट सेंसर और 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंस के साथ आता है।इस तरह Huawei TruSeen 2.0 हार्ट रेट टेक्नोलॉजी की मदद से यह बैंड लगातार 24 घंटे तक आपके दिल की धड़कनों पर नज़र रख सकता है। Honor Band 4 की बैटरी 100 एमएएच की है। इसके बारे में लगातार हार्ट रेट आंकने पर 6 दिन की बैटरी लाइफ का दावा किया गया है।

आमतौर पर इस्तेमाल के दौरान इसके 17 दिन तक चल जाने का दावा है। Honor Band 4 में हुवावे ट्रूस्लीप 2.0 है जो यूज़र के सोने के पैटर्न पर नज़र रखता है। हुवावे बैंड 4 के कनेक्टिविटी फीचर में ब्लूटूथ 4.2 और एनएफसी सपोर्ट शामिल हैं। यह डिवाइस जायरोस्कोप, हार्ट रेट सेंसर और इंफ्रारेड सेंसर के साथ आता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo